किन्नर से दिल लगाया फिर खेला ऐसा खेल, इन हरकतों ने युवक को पहुंचा दिया जेल

टीम भारत दीप |

किन्नरों ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया।
किन्नरों ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया।

किन्नर ने पुलिस से शिकायत की कि उसका प्रेमी उससे मुंह मोड़ बैठा है। शिकायत में कहा गया कि युवक ने उससे दस लाख रुपये की मोटी रकम भी ली और अब उसे लौटा नहीं रहा है। मामले में पुलिस किन्नर की शिकायत पर युवक को घर से उठा लाई और उसे हवालात में बंद कर दिया।

लखीमपुर खीरी। वैलेंटाइन-डे  पर एक अनोखी प्रेम कथा सामने आई है। इस घटना में युवक की शातिर हरकतों ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी का है। यहां एक किन्नर ने पुलिस से शिकायत की कि उसका प्रेमी उससे मुंह मोड़ बैठा है। शिकायत में कहा गया कि युवक ने उससे दस लाख रुपये की मोटी रकम भी ली और अब उसे लौटा नहीं रहा है।

मामले में पुलिस किन्नर की शिकायत पर युवक को घर से उठा लाई और उसे हवालात में बंद कर दिया। बताया गया कि लखीमपुर में रहने वाला युवक कुछ समय पहले लखनऊ गया था। वहां उसकी मुलाकात एक किन्नर से हो गई। बताया जाता है कि दोनों जल्द ही एक-दूसरे को पसंद करने लगे। कुछ समय तक दोनों साथ रहे। लेकिन थोड़े दिन पहले युवक लखीमपुर भाग आया और वापस लखनऊ नहीं गया।

इधर उसकी तलाश में किन्नर शनिवार को लखीमपुर आ गए। किन्नरों ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया तो पुलिस युवक को उठा लाई और लॉकअप में बंद कर दिया। जानकारी के मुताबिक किन्नर ने पुलिस को तहरीर दी है कि युवक से उसके प्रेम संबंध थे। उसको झांसा देकर युवक ने दस लाख रुपए ले लिए और अब वह मुंह मोड़ रहा है। बताया गया कि युवक मारपीट करता है और पैसे भी नहीं लौटा रहा।

किन्नर के मुताबिक युवक उसके साथ नहीं रहना चाहता तो वह उसको 10 लाख रुपए वापस कर दे। वहीं युवक के मुताबिक पहले वह जान नहीं पाया कि उसकी गर्लफ्रैंड किन्नर है। उसने कोई पैसे नहीं लिए। युवक के मुताबिक उसके ऊपर  सिर्फ इस कारण दबाव बनाया जा रहा है कि वह उनके साथ रहने लगे। युवक ने किन्नर से प्रेम संबंध होने से भी इंकार किया है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं।  


संबंधित खबरें