यूपी:नशेड़ी पति ने खेला हैवानियत का नंगा नाच,पत्नी के प्राईवेट पार्ट में घुसेड़ दिया चिमटा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

गंभीर रूप से चीखती पत्नी को वह वहीं छोड़ भाग निकला।
गंभीर रूप से चीखती पत्नी को वह वहीं छोड़ भाग निकला।

नशे में धुत एक पति ने अपनी पत्नी के साथ बेहरमी की सारी हदें पार करते हुए उसे जमकर पीटा। इतना ही नहीं हैवानियत का नंगा नाच करते हुए पति ने बुरी तरह घायल पत्नी के प्राईवेट पार्ट में लोहे का चिमटा भी घुसेड़ दिया। महिला की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

लखीमपुर खीरी। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां नशे में धुत एक पति ने अपनी पत्नी के साथ बेहरमी की सारी हदें पार करते हुए उसे जमकर पीटा। इतना ही नहीं हैवानियत का नंगा नाच करते हुए पति ने बुरी तरह घायल पत्नी के प्राईवेट पार्ट में लोहे का चिमटा भी घुसेड़ दिया।

महिला की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। फिलवक्त उसका अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। वहीं उसके भाई ने पुलिस को तहरीर दी है।  जानकारी के मुताबिक मामला हैदराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया गया कि मंगलवार को एक युवक शराब के नशे में अपने घर में बच्चों की पिटाई कर रहा था। तभी बीच बचाव करने बीच में पत्नी आ गई।

उसने उसे ऐसा न करने को कहा। जिसके बाद शराब के नशे में धुत युवक ने पत्नी पर ही हमला बोल दिया। महिला के भाई के मुताबिक नशेड़ी युवक ने पत्नी के गर्दन पर लात घूसों का प्रहार किया। इससे उसके मुंह से खून निकलने लगा। वह फिर भी नहीं रुका। बताया गया उसने पास में रोटी सेकने के लिए पड़ा चिमटा उठाया और उससे पत्नी की बेरहमी से पिटाई की।

इसके बाद बुरी तरह घायल पत्नी के गुप्तांग में नशेड़ी पति ने चिमटा घुसेड़ दिया। बताया गया कि गंभीर रूप से चीखती पत्नी को वह वहीं छोड़ भाग निकला। उधर मोहल्ले वालों ने उसके मायके में सूचना दी। सूचना पाते ही महिला का भाई और परिजन वहां पहुंचे। आनन-फानन में वे घायल महिला को लेकर सीएचसी लेकर आए।

वहीं पुलिस को भी सूचना दी गई है। एसओ हैदराबाद अजय शर्मा के मुताबिक उन्हें अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मामला दर्ज किया जाएगा। वहीं महिला गंभीर रूप से घायल है। उसका इलाज जारी है।
 


संबंधित खबरें