शर्मनाक: हवस की आग में हैवान बना भाई, बहन की आबरू को कर दिया तार—तार, तलाश में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

किशोरी के साथ उसके चाचा के लड़के ने दुष्कर्म किया ।
किशोरी के साथ उसके चाचा के लड़के ने दुष्कर्म किया ।

आरोपी ने बहन को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया फिर उसके साथ शर्मनाक काम किया। वहीं पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। जानकारी के मुताबिक थाना जसराना क्षेत्र में एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी सोमवार को अपने चचेरे भाई श्याम कुमार के साथ शिकोहाबाद में चारपाई खरीदने गई थी।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद से भाई—बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करती खबर सामने आई है। यहां हवस की आग में हैवान बने एक भाई ने बहन की आबरू को तार—तार कर दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बहन को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया फिर उसके साथ शर्मनाक काम किया। वहीं पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती सुनाई।

इसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। जानकारी के मुताबिक थाना जसराना क्षेत्र में एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी सोमवार को अपने चचेरे भाई श्याम कुमार के साथ शिकोहाबाद में चारपाई खरीदने गई थी। पीड़िता का आरोप है कि उसके चचेरे भाई श्याम कुमार ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे नशीला पदार्थ पिला दिया।

जिसके बाद खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप के मुताबिक होश में आने के बाद किशोरी घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। बताया गया कि पीड़िता के परिजनों ने थाना पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। बताया गया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी चचेरे भाई श्याम कुमार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया गया कि आरोपी घर से फरार है। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। बताया गया कि पीड़िता के माता-पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद पीड़िता और उसकी अन्य तीन बहनों को उसके दूसरे ताऊ-ताई ने पाला है। अब तीनों बहनें अलग रहकर अपनी गुजर बसर कर रही हैं। बताया गया कि घटना के बाद से तीनों बहने सदमे हैं। इधर ग्रामीणों के मुताबिक पीड़िता के पिता की हत्या हुई थी।

वहीं मामले को लेकर सीओ देवेंद्र सिंह के मुताबिक किशोरी के साथ उसके ही चाचा के लड़के ने दुष्कर्म किया है। मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया गया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास में जुटी है।


 


संबंधित खबरें