लखनऊ: पहले साथ में पी शराब, फिर अचानक पति ने पत्नी की कर दी निर्मम हत्या

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

घायल मंजू काफी देर तक जमीन पर पड़ी तड़पती रही फिर आखिरकार उसने दम तोड़ दिया।
घायल मंजू काफी देर तक जमीन पर पड़ी तड़पती रही फिर आखिरकार उसने दम तोड़ दिया।

लॉकडाउन में संजय को काम नहीं मिल रहा था। इस वजह से दो वक्त का खाना भी नहीं मिल पा रहा था। बताया गया कि शनिवार को संजय कहीं से रुपए जुटाकर शराब खरीदकर लाया। इसपर पहले दोनों के बीच कहासुनी हुई। थोड़ी देर बाद दोनों ने साथ बैठकर शराब पी। नशे में दोनों झूमने लगे तो किसी बात पर फिर झगड़ा होने लगा।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां लॉकडाउन के दौरान आर्थिक तंगी से जूझ रहे दंपति ने शराब पीकर गम दूर करने की कोशिश कर रहे थे। नशे में धुत पति—पत्नी पहले तो झूम रहे थे फिर अचानक बात बिगड़ गई और पति ने बेरहमी से प​त्नी की हत्या कर दी।

दरअसल यहां सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में नशे में धुत दंपती के बीच अचानक किसी बात पर विवाद बढ़ गया। बताया गया कि पति ने बेरहमी से पत्नी की हत्या कर दी। बताया गया कि पुलिस ने आरोपी पति को तो गिरफ्तार कर लिया। इस बीच उनके मासूम बच्चे का पता नहीं चल पा रहा है।

जानकारी के मुताबिक सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के लायापुरवा गांव में दिहाड़ी मजदूर संजय पत्नी मंजू (30) और एक मासूम बेटे के साथ रहता था। बताया गया कि पड़ोसियों ने पुलिस को बताया है कि संजय और मंजू शराब पीते थे। लॉकडाउन में संजय को काम नहीं मिल रहा था। इस वजह से दो वक्त का खाना भी नहीं मिल पा रहा था।

बताया गया कि शनिवार को संजय कहीं से रुपए जुटाकर शराब खरीदकर लाया। इसपर पहले दोनों के बीच कहासुनी हुई। थोड़ी देर बाद दोनों ने साथ बैठकर शराब पी। नशे में दोनों झूमने लगे तो किसी बात पर फिर झगड़ा होने लगा। बताया गया कि इस पर संजय आपा खो बैठा और पास में पड़ी चुल्हा जलाने वाली फुकनी उठाकर मंजू पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

बताया गया कि उसने मंजू के सिर और बदन पर करीब एक दर्जन से अधिक बार वार किया। घायल मंजू काफी देर तक जमीन पर पड़ी तड़पती रही फिर आखिरकार उसने दम तोड़ दिया। उधर संजय को खुंखार हुआ देख आसपास के लोग भी खामोश बैठे रहे। फिर सुबह किसी ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो संजय फरार मिला।

उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद संजय की तलाश शुरू की तो वह हत्थे चढ़ गया। वहीं इंस्पेक्टर के मुताबिक संजय को तो गिरफ्तार कर लिया गया है। मगर घटना से घराबकर घर से निकले मासूम बच्चे का अभी तक पता नहीं चल पाया है। बताया गया कि बच्चे के बारे में संजय से भी पूछताछ जारी है।
 


संबंधित खबरें