औरैया: सीएमएस समेत मेडिकल स्टाफ यूं करता था महिला डाक्टर से गंदी बात, मुकदमा दर्ज

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला डॉक्टर के मुताबिक 50 शैया जिला चिकित्सालय में उनकी तैनाती करीब एक साल पहले हुई थी। महिला डॉक्टर का आरोप के मुताबिक अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक यानि सीएमएस डॉ. प्रमोद कटियार उनके मोबाइल पर आए दिन भद्दे कमेंट और वीडियो भेजते रहते हैं। वहीं फार्मासिस्ट सतपाल, कर्मचारी सुभाष और अखिलेश कटियार पर भी अश्लील कमेंट करके अपमानित करने का भी आरोप लगाया गया है।

औरैया। यूपी के औरेया से महिला डाक्टर के साथ छेड़छाड़ कर परेशान करने का मामला सामने आया है। दरअसल जिला अस्पताल औरैया के सीएमएस, फार्मासिस्ट और दो अन्य कर्मचारियों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया गया कि मुकदमा लिखवाने वाली महिला डॉक्टर की तैनाती भी जिला अस्पताल में ही है।

जानकारी के मुताबिक महिला डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने सीएमएस सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर ने सीएमएस सहित चार लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है। महिला डॉक्टर के मुताबिक 50 शैया जिला चिकित्सालय में उनकी तैनाती करीब एक साल पहले हुई थी।

महिला डॉक्टर का आरोप के मुताबिक अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक यानि सीएमएस डॉ. प्रमोद कटियार उनके मोबाइल पर आए दिन भद्दे कमेंट और वीडियो भेजते रहते हैं। वहीं फार्मासिस्ट सतपाल, कर्मचारी सुभाष और अखिलेश कटियार पर भी अश्लील कमेंट करके अपमानित करने का भी आरोप लगाया गया है।

 मामले में महिला चिकित्सक ने औरैया सदर कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया गया है जिस पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर का आरोप है कि सीएमएस उसे करीब एक साल से परेशान कर रहे हैं। वह उस पर गंदी निगाह रखते हैं। साथ ही उसे अश्लील वीडियो और मैसेज भी भेजते हैं।

महिला डॉक्टर ने इस पर कार्रवाई की गुहार लगाई है। मामले को लेकर औरेया के क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र नाथ सिंह के मुताबिक जिला चिकित्सालय की महिला डॉक्टर द्वारा कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया है। उन्होंने अपने साथी डॉक्टर एवं कुछ साथियों पर अश्लील कमेंट पास करने और बदतमीजी का आरोप लगाया है।

बताया गया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। उनके मुताबिक आवश्यक विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है ।
 


संबंधित खबरें