ऑनर किलिंगः विवाहित प्रेमिका की हत्या से आहत प्रेमी ने लगाई फांसी, हत्यारा मामा गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

अन्य बिन्दुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है।
अन्य बिन्दुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है।

यहां प्रेमी के सामने उसकी प्रेमिका को उसके सगे मामा ने धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया था। बताया गया कि पुलिस ने गुरूवार की सुबह ही आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस बीच प्रेमी के भी मौत की खबर मिली है।

गोंडा । देश  के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश  के गोंडा जिले से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। बताया गया कि यहां प्रेमिका की ऑनर किलिंग से आहत प्रेमी ने गुरुवार को पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार को यहां प्रेमी के सामने उसकी प्रेमिका को उसके सगे मामा ने धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया था।

बताया गया कि पुलिस ने गुरूवार की सुबह ही आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस बीच प्रेमी के भी मौत की खबर मिली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया गया कि परिवार में मातम छा गया है।

जानकारी के मुताबिक कौड़िया थाना क्षेत्र के सिसैया दलेल गांव निवासी सोनिया खातून (22 साल) का गांव के रहने वाले नसीब अली से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब एक साल पहले सोनिया अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर कहीं चली गई थी। बताया गया कि पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसे बरामद किया था।

वहीं घर आने के बाद परिवार के लोगों ने उसकी शादी कर दी थी। तभी से वह अपने ससुराल में रह रही थी। बताया गया कि मंगलवार को वह अपने ससुराल से प्रेमी के घर पहुंच गई। जब इसकी जानकारी बखरिया गांव निवासी मामा छांगुर को हुई तो वह सीधे प्रेमी के घर पहुंच गया। यहां उसने सोनिया की गला काटकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपी मामा फरार हो गया था। वहीं प्रेमी के घर वाले भी कहीं चले गए थे। मामले में गुरुवार को पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया। वहीं कुछ देर बाद खबर आई कि प्रेमी नसीब अली ने गांव से करीब 8 किलोमीटर दूर कटरा थाना क्षेत्र के गांव कटाहवा पठान पुरवा के पास खेत में लगे एक पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पेड़ से शव लटकता देख आनन-फानन में गांव वालों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार बृजेश पांडे द्वारा बताया गया कि शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। यह एक सुसाइड का केस है। हालांकि अन्य बिन्दुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है।


संबंधित खबरें