गोरखपुर: बीजेपी नेता की मां व मासूम बेटे की फावड़े से निर्मम हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी  है।
पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

बीजेपी किसान मोर्चा के जिला कार्यकारिणी के सदस्‍य परशुराम शुक्‍ल के घर में घुसकर उनकी मां और डेढ़ साल के बेटे पर फावड़े से वार कर उनकी निर्मम की हत्या कर दी। वहीं बीच बचाव में आई बीजेपी नेता की पत्नी और बेटी भी इस हमले में बुरी तरह से घायल हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनो की हालत गंभीर है।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के हरपुर-बुदहट के तेनुआ गांव में बीजेपी नेता की मां और मासूम बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई है।

बताया गया कि गांव के कुछ दबंगों ने बीजेपी किसान मोर्चा के जिला कार्यकारिणी के सदस्‍य परशुराम शुक्‍ल के घर में घुसकर उनकी मां और डेढ़ साल के बेटे पर फावड़े से वार कर उनकी निर्मम की हत्या कर दी। वहीं बीच बचाव में आई बीजेपी नेता की पत्नी और बेटी भी इस हमले में बुरी तरह से घायल हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनो की हालत गंभीर है।

हत्याकांड की ये सनसनीखेज वारदात बीती रात की बताई जा रही है। बताया गया कि सीताराम शुक्ल और उसके परिवारवालों ने परशुराम के घर पर धावा बोल दिया। इस दौरान परशुराम शुक्‍ल किसी काम से लुधियाना गए हुए हैं। वहीं घटना की सूचना के बाद उन्‍होंने ई-मेल के जरिए से तहरीर भेजी है।

बताया गया कि पुलिस ने उनकी तहरीर पर सीताराम शुक्‍ल और उसके परिवारवालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर पुलिस आईजीआरएस पोर्टल की शिकायत की जांच और पूछताछ के लिए सीताराम शुक्‍ल के परिवारवालों के पास आई थी।

पुलिस के जाने के बाद शाम 7 बजे के आसपास सीताराम ऑटो चलाकर वापस लौटा। तो परिवारवालों ने इसकी जानकारी सीताराम को दी जिसके बाद उसके सिर पर खून सवार हो गया। बताया गया​ कि सीताराम और उसके परिवारवालों ने फावड़ा लेकर परशुराम शुक्‍ल के घर धावा बोल दिया।

बताया गया कि सीताराम और उसके परिवारवालों ने परशुराम की 70 वर्षीय मां विमला देवी और उनके डेढ़ साल के मासूम बेटे रौनक की फावड़े से सिर और गर्दन पर कई वार कर निर्मम हत्‍या कर दी।

बताया गया कि दोनों को बचाने के लिए आई परशुराम की पत्‍नी सुषमा शुक्‍ला और उनकी 10 साल की बेटी को भी हमलावरों ने फावड़े से सिर और शरीर के अन्‍य हिस्‍सों पर वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। बताया गया कि घटना को अंजाम देने के बाद से सभी आरोपी फरार है। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी  है।


संबंधित खबरें