फोन के विवाद में पति ने पत्नी को इतना ​पीटा कि मर गई, फिर कर ली अपनी जीवन लीला समाप्त

टीम भारत दीप |

होली के त्योहार के दिन विवाद के बाद दंपति के दुखद अंत से पूरे मोहल्ले में गम का माहौल हो गया।
होली के त्योहार के दिन विवाद के बाद दंपति के दुखद अंत से पूरे मोहल्ले में गम का माहौल हो गया।

पत्नी की मौत के बाद आक्राशित पति ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। होली के त्योहार के लिए पति-पत्नी की मौत से घर में मातम पसर गया। वहीं मोहल्ले में लोग जो कुछ समय पहले होली के उल्लास में डूबे थे, सभी गम के माहौल में खो गए। यह दिल दहलाने वाली घटना दिल्ली के नरेला इलाके में हुई।

नईदिल्ली। मोबाइल फोन का निर्माण लोगों के दिलों की दूरियां मिटाने के लिए हुआ था,लेकिन अब यह उल्टा असर दिखा रहा है। अब फोन की वजह से हर घर में कलह होने लगी है।

मोबाइल पर बात करने को लेकर पति -पत्नी पर शक कर रहा है। पत्नी पति के चरित्र पर संदेह कर रही है। कुछ ऐसा ही मामला होली के दिन देश की राजधानी दिल्ली में देखने को मिला। यहां के एक पति —पत्नी के बीच मोबाइल को लेकर शुरू हुए विवाद में पूरे परिवार को खत्म कर दिया।

पत्नी ने पत्नी से फोन पर बात करने को लेकर कुछ सवाल किए जब पत्नी ने सही जवाब नहीं दिए तो आपा खो चुके पति ने पत्नी की बुरी तरह से पिटाई करने लगा । पति की पीटाई से मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की मौत के बाद आक्राशित पति ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

होली के त्योहार के लिए पति-पत्नी की मौत से घर में मातम पसर गया। वहीं मोहल्ले में लोग जो कुछ समय पहले होली के उल्लास में डूबे थे, सभी गम के माहौल में खो गए। यह दिल दहलाने वाली घटना दिल्ली के नरेला इलाके में  हुई।

जानकारी के अनुसार होली के दिन फोन को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। विवाद ने मारपीट का रूप अख्तियार कर लिया।  देखते ही देखते पति-पत्नी की पिटाई करने लगा। पति ने पत्नी को इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई।

पत्नी की हत्या के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली। होली के दिन दंपति की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। दो लोगों की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। इसके बाद दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है।

मोहल्ले में पसरा सन्नाटा

होली के त्योहार के दिन विवाद के बाद दंपति के दुखद अंत से पूरे मोहल्ले में गम का माहौल हो गया। जहां कुछ समय पहले होली का उल्लास सुनाई दे रहा था, वहीं से अब रोने की आवाज आने लगी। पती-पत्नी की मौत की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। वहीं देर रात जब दोनों के शव घर आए तो हर किसी के आंखों से आंसू आने लगे। 


संबंधित खबरें