आशिक के साथ देख पति ने की पिटाई तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दी ऐसी खौफनाक सजा

टीम भारत दीप |

पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि गौरव की तो 18 जनवरी की रात हत्या कर दी गई थी।
पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि गौरव की तो 18 जनवरी की रात हत्या कर दी गई थी।

भगवतीपुर गांव का रहने वाले फर्नीचर मिस्त्री गौरव विश्वकर्मा उर्फ दीपक पिछले 18 जनवरी से लापता था। उसकी पत्नी ने 27 जनवरी को नवाबगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पिछले बृहस्पतिवार की रात ग्रामीणों ने देखा कि गांव का रहने वाला दिनेश सरोज गौरव के घर में घुसा है। ग्रामीणों ने बाहर से कुंडी बंद कर पुलिस को सूचना दे दी।

प्रयागराज । प्रयागराज जिले में प्रेम -प्रसंग में फंसकर पत्नी ने अपने से पति की हत्या करवा दी थी। इस शातिर महिला को ग्रामीणों ने रंगे हाथों  पकड़ा तो भेद खुल गया।

जानकारी के अनुसार भगौतीपुर गांव के गौरव विश्वकर्मा की पत्नी का प्रेम-प्रसंग दिनेश था। एक दिन गौरव ने अपनी पत्नी सरोज को दिनेश के साथ देख लिया। इसके बाद गौरव ने पत्नी सरोज को जमकर पीटा, यह बात सरोज को इतनी नागवार गुजरी कि उसने पति को इस दुनिया से विदा करने का मन बना लिया। इसके बाद प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने के लिए योजना बनाने लगी।

पत्नी ने लिखाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

मालूम हो कि  भगवतीपुर गांव का रहने वाले फर्नीचर मिस्त्री गौरव विश्वकर्मा उर्फ दीपक पिछले 18 जनवरी से लापता था। उसकी पत्नी ने 27 जनवरी को नवाबगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पिछले बृहस्पतिवार की रात ग्रामीणों ने देखा कि गांव का रहने वाला दिनेश सरोज गौरव के घर में घुसा है। ग्रामीणों ने बाहर से कुंडी बंद कर पुलिस को सूचना दे दी।

ऐसे खुला हत्या का राज

ग्रामीणों की सूचना पर जब पुलिस गौरव के घर के अंदर गई तो दिनेश रजाई गद्दे के बक्से में छिपा मिल गया। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि गौरव की तो 18 जनवरी की रात हत्या कर दी गई थी।

उसने बताया कि शव को कोखराज में पुल से गंगा नदी में फेंक दिया था। पुलिस इसके बाद शव की खोजबीन करती रही। दिनेश ने बताया था कि गौरव की पत्नी के साथ उसके संबंध थे। यह बात गौरव को पता चल गई थी। उसने अपनी पत्नी को खूब मारा पीटा था।

इसके बाद उसकी पत्नी ने कहा था कि गौरव को रास्ते से हटाए बिना हम कभी नहीं मिल सकते। घटना वाली रात पत्नी ने चुपके से दरवाजा खोल दिया था।

नहीं मिल सका शव 

दिनेश और उसके साथी अमर पाल सिंह ने अंदर जाकर गला बादकर गौरव की गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में शव को बोलेरो में लादकर कोखराज पुल से गंगा में फेंक दिया। इंस्पेक्टर नवाबगंज ने बताया कि पुल से करीब दो किलोमीटर की रेंज में नदी में खोजबीन की गई लेकिन पता नहीं चला।

गौरव की मां की तहरीर पर दिनेश, अमर पाल और बहु रेनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने तीनो को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया और वह बोलरो गाड़ी भी बरामद कर ली है जिसमें लादकर गौरव के शव को कोखराज पुल तक ले जाया गया था।
 


संबंधित खबरें