प्रयागराज: होटल में नग्न अवस्था में मिला मैनेजर का शव, पुलिस जांच में जुटी

टीम भारत दीप |

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।
पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

लाश की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया, दरअसल जो होटल हाईकोर्ट के पास स्थित है, ऐसे में सवाल उठ रहा है कि ऐसे हाई सिक्योरिटी वाले एरिया में कैसे किसी को मारकर फेंका जा सकता है और किसी को पता भी न चले। पुलिस होटल के कर्मचारियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित होटल यशपदम में उस समय सनसनी फैल गई, जब हाईकोर्ट के एक कमरे में एक शव मिलने की सूचना मिली। लाश मिलने की जानकारी होने पर पुलिस  तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होटल में मिला शव, होटल के मैनेजर शरन घटानी पुत्र करन घटानी की है। होटल मैनेजर दार्जिलिंग का रहने वाला था। जिस कमरे में मैनेजर की लाश मिली। लाश नग्न अवस्था में थी, ऐसे में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं कि आखिर वहां पर लाश कैसे आई

 अगर मैनेजर की मौत हार्ट अटैक से हुई तो लाश नग्न अवस्था में वह क्या कर रहा था, क्या किसी ने मारकर मैनेजर को फेंका या फिर स्वाभाविक मौत हुई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। 

पुुलिस वजह तलाश रही

लाश की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया, दरअसल जो होटल हाईकोर्ट के पास स्थित है, ऐसे में सवाल उठ रहा है कि ऐसे हाई सिक्योरिटी वाले एरिया में कैसे किसी को मारकर फेंका जा सकता है और किसी को पता भी न चले।

पुलिस होटल के कर्मचारियों से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले की तह में जाने के लिए आसपास के सीसीटीवी के साथ होटल के सीसीटीवी भी खगाल रही है जिससे कोई न कोई साक्ष्य मिल सके जिससे इस बात का राज खुल सके कि आखिर मैनेजर की हत्या कैसे हुई।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें