संबंध बनाकर शादी के वादे से मुकरा, बार-बार धोखा खाई युवती ने खा लिया जहर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

युवती ने जहर खा लिया,  परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई।
युवती ने जहर खा लिया, परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई।

कोर्ट ने युवक को तलब किया , पेशी के दौरान युवक ने पीड़िता से शादी करने से इनकार कर दिया।इस पर कोर्ट ने युवक की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया।

मऊ। मऊ जिले के मधुबन क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से गांव के ही युवक ने पहले शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया। जब युवती उस पर शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी तो युवक उससे मिलना—जुलना बंद कर दिया।

परेशान युवती ने पुलिस से  शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए युवक को कोर्ट के सामने पेश किया जहां उसे जेल भेज दिया गया। 

युवक के परिजन उसकी जमानत के लिए चक्कर काटने लगे। रास्त निकला की यदि युवक—युवती से शादी कर ले तो उसे जमानत मिल जाएगी युवक के परिजनों ने कोर्ट में बयान दिया कि युवक —युवती से शादी करने के लिए तैयार है।

​शनिवार को युवती शादी के लिए कोर्ट पहुंची, युवक​ फिर शादी से मुकरते हुए कहा कि मैं तुमसे शादी नहीं करूंगा। युवती बोली अगर तुम शादी नहीं करोगी तो मैं जान दे दूंगी।

युवक बोला तुम कुछ नही कर सकती, करके दिखाओ। इसके बाद युवती ने जहर खा लिया। इससे युवती की हालत खराब होने लगी परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। 

बताया जाता है आरोपी युवक अजित पटेल अपने गांव की युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। शादी की बात आने पर युवक मुकर गया। इस दौरान युवती ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया।

आरोपी युवक अजित के परिवार के सदस्यों ने कोर्ट में बयान दिया कि युवक पीड़िता से शादी करने के लिए तैयार है। बशर्ते उसे जमानत मिल जाए। इस पर कोर्ट ने युवक को तलब किया।

शनिवार को कोर्ट में पेशी के दौरान युवक ने पीड़िता से शादी करने से इनकार कर दिया। इस पर कोर्ट ने युवक की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया।


संबंधित खबरें