आगराः डाक्टरों के बीच मारपीट मामले में आईएमए ने राज्य इकाई को लिखा पत्र

टीम भारत दीप |

घायल डा. सुधीर धाकरे
घायल डा. सुधीर धाकरे

डायग्नोस्टिक सेंटर के मालिक डा. सुधीर धाकरे और यशवंत हास्पिटल के मालिक डा. सुरेंद्र कुमार भगौर के बीच विवाद के बाद फायरिंग की बात सामने आई थी।

आगरा। आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र में रविवार रात को दो डाक्टरों के बीच हुई मारपीट के मामले में आईएमए आगरा ने आईएमए उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष और सचिव को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है। इसमें हास्पिटल संचालक की सदस्यता रद्द करने की मांग की गई है। 

बता दें कि थाना न्यू आगरा क्षेत्र में रविवार रात को डायग्नोस्टिक सेंटर के मालिक डा. सुधीर धाकरे और यशवंत हास्पिटल के मालिक डा. सुरेंद्र कुमार भगौर के बीच विवाद के बाद फायरिंग की बात सामने आई थी। डा. सुधीर धाकरे ने हास्पिटल संचालक पर उनको और उनकी पत्नी को पीटने का आरोप लगाया। 

इधर डा. सुरेंद्र कुमार ने फायरिंग की बात कही। मामले की शिकायत दोनों ओर से थाना न्यू आगरा में की गई है। डा. धाकरे और उनकी पत्नी के गंभीर चोट आई हैं। यह विवाद गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ था। 

मामले में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन आगरा के सचिव डा. संजय चतुर्वेदी ने उत्तर प्रदेश इकाई को बताया कि डा. सुधीर धाकरे जो कि आईएमए यूपी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं, से मारपीट के मामले में एसएसपी से मुलाकात कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की गई है। 

वहीं आरोपी डा. सुरेंद्र सिंह की सदस्यता रद्द करने को भी लिखा है। साथ ही मामले को अनुशासन समिति के पास भेजने की भी अनुरोध किया है। पत्र की प्रति आईएमए मुख्यालय दिल्ली को भी दी गई जिसमें मुख्यालय की ओर से भी जांच कर आवश्यक कार्रवाई की मांग की गई है। 


संबंधित खबरें