आगरा में पिता की रंगीन मिजाजी से तंग आकर बेटा और बेटी ने कराई थी हत्या

टीम भारत दीप |

पुलिस की गिरफ्त में आये चारों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
पुलिस की गिरफ्त में आये चारों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

चित्राहाट के नाहि का पुरा निवासी प्रधान पुत्र सुनील की 26 मार्च को सिर में डंडे से चोट मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सुनील के बेटे ने गांव के ही अनवर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया था। पुलिस की जांच में सामने आया कि सुनील कुमार अय्याश किस्म का व्यक्ति था। उसकी गांव व आसपास के गांवों में कई महिलाओं से अवैध संबंध थे।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में गत दिवस एक युवक की हुई हत्या के कारणों का पता लगाते हुए पुलिस ने असली कातिलों को गिरफ्ताार करके सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

वहीं इस हत्या में रंजिशन फंसाए जा रहे युवक को आजाद कर दिया।  पुलिस का दावा है कि चित्राहाट के नाहि का पुरा गांव में प्रधान पुत्र की हत्या अवैध संबंधों और अय्याशी के लिए जमीन बेचने की वजह हुई थी। इस हत्यार में मृतक के बेटे और बेटी ने हत्या कराई थी।

इसके बाद रंजिशन गांव के एक व्यक्ति को नामजद करा दिया। पुलिस ने इस मामले की जब गहन जांच की तो कहानी कुछ और ही निकल कर आई, इसके बाद मृतक के बेटे, बेटी, बेटी के प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आये चारों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

चित्राहाट के नाहि का पुरा निवासी प्रधान पुत्र सुनील की 26 मार्च को सिर में डंडे से चोट मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सुनील के बेटे ने गांव के ही अनवर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया था। पुलिस की जांच में सामने आया कि सुनील कुमार अय्याश किस्म का व्यक्ति था। उसकी गांव व आसपास के गांवों में कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। उन पर वह पैसा खर्च करके अय्याशी करता था।

बच्चे नहीं चाह रहे थे पिता घर की संपत्ति बेचे

इसके लिए वह पूर्व में अपनी संपत्ति बेच चुका था। अब छह बीघा जमीन का सौदा भी करीब 20 लाख रुपये में कर दिया था। इसी को लेकर घर में क्लेश हो रहा था। सुनील की बेटी अल्पना और बेटा अनुज उनसे काफी नाराज थे। बच्चे नहीं चाह रहे थे पिता घर की संपत्ति बेचकर पैसे अपने शौक में खत्म करें, इसलिए बच्चों ने उन्हें इस दुनिया से ही विदा करने की ठान ली। 

21 मार्च को नाहि का पुरा निवासी अनवर का अनुज से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इस मामले में अनुज ने थाना चित्राहाट में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। अनुज और उसकी बहन अल्पना ने मदन यादव से अपने पिता की हत्या करा दी। इसके बाद अनवर के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा दिया। 

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि मदन और संजेश दोस्त हैं। संजेश के अल्पना से छह वर्ष से प्रेम संबंध हैं।अल्पना और उसके भाई अनुज से पिता सुनील मारपीट करते थे।  यह बात संजेश को पसंद नहीं थी।अनुज और अल्पना के साथ मिलकर संजेश ने हत्या की साजिश रची।

संजेश ने अपने दोस्त मदन से फोन करके सुनील की हत्या करने को कहा। साजिश के तहत मदन 26 मार्च की रात को सुनील के घर गया। बरामदे में चारपाई पर सो रहे सुनील के सिर पर चारपाई के पाए से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चारपाई के पाए को बरामद कर लिया।  इस हत्या के खुलासे के बाद पुलिस प्रशासन एक बार फिर चयन की सांस ली। ह


संबंधित खबरें