आगरा में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की आखों में मिर्च झोंक कर लूट लिए रुपए

टीम भारत दीप |

सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह घटना सुबह 11 बजे की है। फतेहपुर सीकरी के गांव औलेंडा निवासी नागेंद्र सिंह माइक्राे फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी है। वह फांउड्री नगर के राधा नगर में कलेक्शन करने आया था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने उसकी आंखों में मिर्च का स्प्रे डाल दिया। उसके हाथ से बैग लूटकर भाग गए।

आगरा। आगरा में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद हैं। पुलिस एक मामले को सुलझा नहीं पाती की दूसरी वारदात को अंजाम दे देते हैं। ताजा मामला एत्माद्दौला इलाके में शुक्रवार को  हुआ। यहां फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की आंखों में मिर्च झोंककर 37 हजार रुपये लूट लिए। घटनास्थल एत्माद्दौला-खंदौली सीमा से लगा होने के चलते दोनों थानाें की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

यह  घटना सुबह 11 बजे की है। फतेहपुर सीकरी के गांव औलेंडा निवासी नागेंद्र सिंह माइक्राे फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी है। वह फांउड्री नगर के राधा नगर में कलेक्शन करने आया था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने उसकी आंखों में मिर्च का स्प्रे डाल दिया।

उसके हाथ से बैग लूटकर भाग गए। कर्मचारी द्वारा सूचना देने पर एत्माद्दाैला और खंदौली थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। नागेंद्र ने पुलिस को बताया कि बैग में 37 हजार 186 रुपये थे। घटनास्थल खंदौली में होने के चलते वहां पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। थानाध्यक्ष खंदौली अवधेश गौतम ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
 
सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस 

बदमाशों  का पता लगाने के पुलिस  इलाके में  लगे सीसीटीवी  खंगाल रही हैं, ताकि इस लूट का खुलासा हो सकें। वहीं शहर में बढ़  रहे अपराधों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस के आला अधिकारीयों का दबाव बढ़ता जा रहा हैं।वहीं पुलिस वाले लगातार बदमाशों को तलाश रही हैं ।

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें