बुलंदशहर में सोहदों से परेशान नाबालिग ने जहर खाकर की खुदकुश की कोशिश,आरोपी गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

बुलंदशहर जिले में एक बार फिर छेड़छाड़ पीड़ित नाबालिग ने लोक लाज के डर से विषाक्त पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। परिजनों गंभीर हालत में छात्रा को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

बुलंदशहर। बुलंदशहर जिले में एक बार फिर छेड़छाड़ पीड़ित नाबालिग  ने लोक लाज के डर से विषाक्त पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की।

परिजनों गंभीर हालत में छात्रा को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मामला बुलंदशहर के गुलावठी क्षेत्र के गांव का है, यहां कक्षा 9 में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा ने गांव के दो सोहदों से तंग आकर जान देने की कीशिश की।  

छात्रा की मानें तो आरोपियों ने उसे जबरन पकड़ लिया और रेप की कोशिश की। छात्रा घर के पास ही स्थित एक नल से पानी लेने गई थी और इस दौरान नाबालिग को अकेला देख गांव के ही दिव्यांग युवक और उसके नाबालिग दोस्त ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दुष्कर्म की कोशिश की।

तभी गांव के ही दो लोग वहां पहुंच गए,नाबालिग उनके चंगुल से बच सकी। जब​कि आरोपी फरार हो गए। वहीं लोकलाज के भय से छात्रा ने घर पर आकर जहर खाकर जान देने की कोशिश की।

जैसे ही उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में पीड़िता भर्ती कराया गया। यहां पर उसका इलाज चल रहा है।

वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपियों पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 


संबंधित खबरें