उन्नाव में डंपर लूटने वाले बदमाशों से स्वाट टीम की मुठभेड़, तीन को गोली मारी, 6 गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

गोली लगने से गैंगस्टर हरदोई निवासी सौदागर गाजी, रामजी यादव, मोहम्मद मुश्ताक घायल हो गए।
गोली लगने से गैंगस्टर हरदोई निवासी सौदागर गाजी, रामजी यादव, मोहम्मद मुश्ताक घायल हो गए।

औरास एसओ को लोकेशन प्वाइंट पर भेजा गया। शक होने पर लुटेरे ट्रक व स्कार्पियो लेकर हसनगंज की ओर भागे। पुलिस के पीछा करने पर स्कार्पियो नवई के पास पेड़ से टकरा गई। यहां पहले से मौजूद स्वाट टीम ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की तो पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले की पुलिस ने ट्रक और डंपर चालक से लूटने वाली सोमवार रात को मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लगी है, जबकि​ कुल छ बदमाश पुलिस के हाथ लगे है। इस दल ने रविवार रात औरास में चालक व क्लीनर को बंधक बनाकर ट्रक लूटने वाले बदमाशों से स्वाट टीम की मुठभेड़ हो गई।

इसमें तीन बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने बदमाशों से लूट का ट्रक बरामद कर लिया है। तीन अन्य लुटेरों को भी पकड़ा गया है। हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में चार दिन पहले 14 जुलाई को स्कार्पियो सवार चार लुटेरों ने डंपर चालक घाटमपुर कानपुर देहात के हरचंदपुर गांव निवासी पवन कुमार व क्लीनर अनूप को बंधक बनाकर पुरवा कोतवाली क्षेत्र में फेंका और डंपर लूट ले गए।

इन्हीं लुटेरों ने रविवार की रात औरास थाना क्षेत्र में ट्रक चालक व क्लीनर को बंदूक दिखाार बंधक बनाकर 20 किमी दूर फेंककर ट्रक व सात हजार रुपए लूट लिए थे। मामला दर्ज होने के बाद आनंद कुलकर्णी के आदेश पर खुलासे में लगी स्वाट टीम ने हसनगंज की घटना में लूटा गया डंपर कानपुर के जाजमऊ से बरामद कर लिया था।

औरास में कासगंज जिले के गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के मस्तीपुर निवासी ट्रक चालक फतेहपुर जनपद निवासी क्लीनर बृजेश कुमार से ट्रक व नगदी लूट की दूसरी घटना होने के बाद लुटेरों की तलाश में लगे स्वाट टीम प्रभारी/दही थाना प्रभारी गौरव कुमार ने एक संदिग्ध मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लिया।

लोकेशन औरास में होने की मिली। औरास एसओ को लोकेशन प्वाइंट पर भेजा गया। शक होने पर लुटेरे ट्रक व स्कार्पियो लेकर हसनगंज की ओर भागे। पुलिस के पीछा करने पर स्कार्पियो नवई के पास पेड़ से टकरा गई। यहां पहले से मौजूद स्वाट टीम ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की तो पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से गैंगस्टर हरदोई निवासी सौदागर गाजी, रामजी यादव, मोहम्मद मुश्ताक घायल हो गए। वहीं पुलिस ने इनके साथी लखनऊ निवासी शादाब अली, सलमान अली व हरदोई निवासी रोहित को भी गिरफ्तार किया है।


इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें