हाथरस में सिरफिरे प्रेमी ने घर में घुसकर नाबालिग को मारी गोली, ग्रामीणों ने जमकर पीटा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर कर दिया है,  जिंदगी और मौत से जूझ रही है।
अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर कर दिया है, जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

आरोपी युवक मथुरा जिले के कोशी का रहने वाला है। आरोपी नाबालिग से एकतरफा प्यार करता है। लड़की ने जब उससे मना किया तो वह उसके घर तक पहुंच गया। उसे गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया।

हाथरस। यूपी के हाथरस जिले में फिर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की के घर में घुस गया। पहले उसने लड़की की मां को गला दबाकर मारने की कोशिश की। इस दौरान लड़की अपनी मां को बचाने आई तो आरोपी ने उसके सीने में गोली मार दी।

नाबालिग को गोली मारने के बाद वह तमंचा लहराते हुए भागने लगा। आसपास के ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। आक्रोशित गांव वालों ने उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, लड़की की हालात गंभीर है। उसे अलीगढ़ रेफर किया गया है।

पुलिस ने बताया कि वारदात केलोरा गांव की है। आरोपी युवक मथुरा जिले के कोशी का रहने वाला है। आरोपी नाबालिग से एकतरफा प्यार करता है। लड़की ने जब उससे मना किया तो वह उसके घर तक पहुंच गया। उसे गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया।

लड़की की हालत गंभीर

परिजन घायल ना​बालिग को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे वहां से हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उसे अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर कर दिया है। लड़की जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

कोतवाली हाथरस जंक्शन प्रभारी राजीव कुमार ने बताया ग्रामीणों की मदद से आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। आरोपी का नाम युक्ति है। उसे हाथरस जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की विस्तार से जांच कर रही है।


संबंधित खबरें