मैनपुरी में दो बच्चों के पिता ने प्रेमिका की शादी तय होने के बाद गोली मारकर की हत्या

टीम भारत दीप |

कड़ाई से पूछताछ की गई तो अजब सिंह ने कल्पना की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।
कड़ाई से पूछताछ की गई तो अजब सिंह ने कल्पना की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

दो दिन पूर्व एलाऊ थाना क्षेत्र के ग्राम लालमन में कल्पना नाम की युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद आरोपी ने आॅनर किलिंग का रूप देने के लिए खुद को भी घायल कर लिया।इसके बाद बिल्लौर के अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया।

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को बचने के लिए खुद को घायल करके अस्पताल में भर्ती हो गया। मालूम हो कि प्रेमी पहले से शादी शुदा था, फिर भी प्रेमिका की शादी नहीं होने देना चाहता था।

इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की तो आशिक पर शक गया, फिर क्या था जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने जुर्म करने की बात कबूल कर ली, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मालूम हो कि मैनपुरी में दो दिन पूर्व एलाऊ थाना क्षेत्र के ग्राम लालमन में कल्पना नाम की युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद आरोपी ने आॅनर किलिंग का रूप देने के लिए खुद को भी घायल कर लिया।इसके बाद बिल्लौर के अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया। इस मामले में कल्पना के भाई अवध पाल ने गांव के ही विक्रम व दिनेश पुत्रगण भीकम सिंह के खिलाफ रंजिशन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

हालांकि पुलिस इस बात से संतुष्ट नहीं थी, एसपी ने सीओ अभयनरायन राय के निर्देशन में स्वाट टीम,सर्विलांस टीम को वारदात का खुलासा करने के लिए लगाया था। पुलिस की जांच के दौरान  मृतका के मोबाइल नंबर के आधार पर गांव के ही अजब सिंह पुत्र नबाव सिंह को गिरफ्तार किया। कड़ाई से पूछताछ की गई तो अजब सिंह ने कल्पना की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

चार साल से थे प्रेम संबंध

गिरफ्तार हत्यारोपी ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके मृतका के साथ चार साल से प्रेम संबंध थे। हत्यारोपी की पहले ही शादीशुदा है ​और वह दो बच्चों का पिता भी है। लेकिन फिर भी वह कल्पना से प्रेम-प्रसंग में था।

वहीं जब परिजनों ने मृतका की शादी तय कर दी, यह जानकारी पाकर हत्यारोपी के सिर पर खून सवार हो गया। पहले उसने मृतका को फोन लगाया और खेतों पर बुला लिया। जहां उसने मृतका के साथ हुए विवाद के दौरान तमंचे से गोली मार दी।

घटना के बाद आरोपी ने तमंचा और मोबाइल अलग.अलग फेंक दिया और अपने नाखूनों से अपने सीने को घायल किया तथा पत्थर से सिर को भी फोड़ लिया, इसके बाद खुद पर हमला होने की कहानी रचकर अस्पताल में भर्ती हो गया।


संबंधित खबरें