फतेहपुर में दलित लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म,फिर वीडियो किया वायरल

टीम भारत दीप |

आरोपी की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर गुरुवार को पीड़िता ने घर में सुसाइड करने की कोशिश की।
आरोपी की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर गुरुवार को पीड़िता ने घर में सुसाइड करने की कोशिश की।

जब पीड़िता ने उससे दूरी बना ली तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी मोईन उर्फ शालू और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जिले में एक नाबालिग दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि समुदाय विशेष के एक युवक ने पहले एक नाबालिग दलित लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान आरोपी ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद आरोपी पिछले डेढ़ साल से पीड़िता को ब्लैकमेल कर अपने तीन दोस्तों से दुष्कर्म कराता रहा है।जब पीड़िता ने उससे दूरी बना ली तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी मोईन उर्फ शालू और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।

नाबालिग ने की जान देने की कोशिश

आरोपी की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर गुरुवार को पीड़िता ने घर में सुसाइड करने की कोशिश की तो परिवार वालों ने उसे बचा लिया। जिसके बाद पीड़िता ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

पीड़िता की बहन ने बताया की गांव के एक लड़के से वह बात कर रही थी। एक दिन बाथरूम में नहा रही थी, तभी उस लड़के ने उसका वीडियो बना लिया। आरोपी फिर उसे परेशान कर रहा था। बहन के विरोध करने पर घर में आग लगाने की धमकी देता रहा और मिलने आने की धमकी दे रहा था।

जल्द पकड़े जाएंगे अन्य आरोपी

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ SC/ST एक्ट, पॉक्सो एक्ट, धारा 376 और IT एक्ट के तहत केस दर्ज एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता का मेडिकल आदि की कार्रवाई कराई जा रही है।


संबंधित खबरें