प्रयागराज में तीन बच्चों सहित मां की तालाब में लाश मिलने से हड़कंप, आत्महत्या की आशंका

टीम भारत दीप |

पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लाशों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया।
पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लाशों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया।

लालापुर थाना के बसहाई गांव निवासी रेनू देवी (30) पत्नी शिवकरन यादव, कल्पना (15) पुत्री शिवकरन यादव, सरोज उर्फ कल्लू (10) पुत्री शिवकरन यादव, गोलू (9) पुत्र शिव करन यादव की लाश लालापुर माइंस की खदान में मिली है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

प्रयागराज।प्रयागराज जिले में रक्षाबंधन के दिन एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां एक तालाब में तीन बच्चों समेत मां का शव मिलने से हड़ंकप मचा हुआ है। यह हादसा लालापुर थाना क्षेत्र के गोल्हैया माइंस की खदान में हुआ।

मृतक लालापुर थाने क्षेत्र के ही बसहाई गांव के रहने वाले हैं। घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतकों की पहचान कर ली गई है। शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इनकी हुई मौत

लालापुर थाना के बसहाई गांव निवासी रेनू देवी (30) पत्नी शिवकरन यादव, कल्पना (15) पुत्री शिवकरन यादव, सरोज उर्फ कल्लू (10) पुत्री शिवकरन यादव, गोलू (9) पुत्र शिव करन यादव की लाश लालापुर माइंस की खदान में मिली है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। भीड़ जुटने पर चारों की पहचान बसहाई गांव निवासी शिवकरन यादव की पत्नी और बच्चों के रूप में की गई।

गोलू का शव दो घंटे बाद बरामद किया जा सका। घटना की जानकारी होते ही तालाब के चारों तरफ बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लाशों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया। गोलू की लाश करीब दो घंटे तक गहन खोजबीन के बाद बरामद की जा सकी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें