प्रयागराज में दलित किशोरी से सात आरोपितों ने किया दुष्कर्म, गांव में तनाव का माहौल

टीम भारत दीप |

घरवाले बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल लेकर भागे, वहीं पुलिस को सूचना दी गई।
घरवाले बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल लेकर भागे, वहीं पुलिस को सूचना दी गई।

वारदात यमुनापार के करछना कोतवाली इलाके की है। करछना कोतवाली क्षेत्र के गांव की एक दलित परिवार की 16 वर्षीय किशोरी मंगलवार शाम को अपने घर से बाहर गई हुई थी। आरोप है कि यहां खेत में पहले से ही घात लगाए सात युवक बैठे थे और आते ही किशोरी को पकड़ लिया। उसके बाद बारी-बारी से सातों ने दुष्कर्म किया।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 16 साल की दलित किशोरी से हैवानियत की खबर ने सबकों चौंका दिया। यहां एक दलित किशोरी से सात लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब किशोरी बेहोश गई तो आरोपित उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर लापता हो गए।मालूम हो ​कि किशोरी मंगलवार की शाम को घर से बाहर निकली थी तभी से लापता हो गई थी।

उसके साथ 7 लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामले की जाानकारी होते ही पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। गांव में तनाव का माहौल देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है जबकि अस्पताल के बाहर भी पुलिस बल तैनात किया गया है, पुलिस के मुताबिक पीड़ित ने तीन लोगों के नाम बताए हैं।

बता दें कि वारदात यमुनापार के करछना कोतवाली इलाके की है। करछना कोतवाली क्षेत्र के गांव की एक दलित परिवार की 16 वर्षीय किशोरी मंगलवार शाम को अपने घर से बाहर गई हुई थी। आरोप है कि यहां खेत में पहले से ही घात लगाए सात युवक बैठे थे और आते ही किशोरी को पकड़ लिया।

उसके बाद बारी-बारी से सातों ने दुष्कर्म किया। हैवानियत के चलते किशोरी बेहोश हो गई तो उसे वहीं छोड़ कर फरार हो गए। वहीं गांव के कुछ लोग उधर से गुजरे तो किशोरी की हालत देखकर परिवार के लोगों को इस बात की सूचना दी। घरवाले बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल लेकर भागे, वहीं पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता बयान दर्ज किया है।

पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पीडिता ने तीन युवकों का नाम बताया है, जबकि चार की पहचान उसे नहीं थी। ये सभी गांव के ही हैं। इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है।  गांव में ऐहतियातन पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है, जबकि अस्पताल के बाहर भी पुलिस​कर्मियों को तैनान किया गया है।

एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि लड़की ने होश में आने के बाद उसका बयान दर्ज कर लिया गया है. तीन युवकों का उसने नाम बताया है। सभी की तलाश की जा रही है. जो जरूरी कदम है उठाया जा रहा है, तहरीर के आधार पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस खबर से आस पास के गांवों के लोगों में आक्रोश है। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें