प्रयागराज में भीड़ ने प्रेमिका से मिलने गए युवक को पीट-पीटकर मार डाला

टीम भारत दीप |

मंगलवार को शक के आधार पर इरफान के परिजन शिकायत करने  मऊआइमा थाने पहुंचे।
मंगलवार को शक के आधार पर इरफान के परिजन शिकायत करने मऊआइमा थाने पहुंचे।

शव देखकर इरफान के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। गांव वालों से मिली जानकारी के आधार पर पीड़ित परिवार ने सोने लाल पटेल और राजू के खिलाफ नामजद केस दर्ज करा दिया। इसके अलावा देर रात पुलिस ने छापामारी कर प्रेमिका समेत एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों को पकड़कर पूछताछ की, नामजद आरोपी घर छोड़कर भागे हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज में जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मऊआइमा में भीड़ ने प्रेमिका से मिलने गए एक युवक की पीट—पीटकर मौत की नींद सुला दी। ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि युवक दूसरी जाति का था। ग्रामीणों ने युवक की पिटाई के बाद नाले में फेंक दिया।आरोप है कि शव को झाड़ियों से छिपा भी दिया गया। वारदात का तब पता चला जब युवक घर नहीं आया और पुलिस से शिकायत की गई, खोजबीन के बाद उसका शव नाले में मिला।

सोरांव के सराय लीलाधर उर्फ बरचनपुर गांव के महबूब का बेटा मो. इरफान (18) का क्षेत्र की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की उसकी जाति की नहीं है। इरफान सोमवार को  घर से से निकला था, इसके बाद से उसका पता नहीं चला।

परिजनों को चिंता हुई तो पहले अपने स्तर पर उसकी खोजबीन की, लेकिन कहीं उसका कुछ पता नहीं चला, देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो मंगलवार को शक के आधार पर इरफान के परिजन शिकायत करने  मऊआइमा थाने पहुंचे।

जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर खोजबीन शुरू की गई तो इरफान का शव झाड़ियों में मिला। शव देखकर इरफान के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। गांव वालों से मिली जानकारी के आधार पर पीड़ित परिवार ने सोने लाल पटेल और राजू के खिलाफ नामजद केस दर्ज करा दिया।

इसके अलावा देर रात पुलिस ने छापामारी कर प्रेमिका समेत एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों को पकड़कर पूछताछ की, नामजद आरोपी घर छोड़कर भागे हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है। डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ेंं...

  1. जहरीली शराब की आशंका: आगरा में शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई आठ
  2. बसपा सांसद पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला की भी मौत: 9 दिन के अंदर दोनों ने दम तोड़ा
  3. कानपुर में अनोखी सजा: दुष्कर्म के आरोपी की खातिरदारी पर सात दिन तक दो घंटे दौड़ेंगे पुलिस कर्मी

संबंधित खबरें