ललितपुर में छेड़छाड़ के विरोध में दबंगों ने गर्म चाकू से दाग दी महिला की आंखें, अस्पताल में भर्ती

टीम भारत दीप |

पेट्रोलिंग कर रही पुलिस का सायरन सुन दोनों लोग डर के वहां से भाग गए।
पेट्रोलिंग कर रही पुलिस का सायरन सुन दोनों लोग डर के वहां से भाग गए।

25 साल की महिला खेत से घर लौट रही थी। उसी दौरान रास्ते में स्कूल के पास उसके पड़ोस में रहने वाले हिमांशु रायकवार और गंगाराम ने उसको दबोच लिया। दोनों उसको अगवा कर सुनसान इलाके में ले गए। इसके बाद महिला के साथ रेप करने का प्रयास किया, लेकिन हिम्मत दिखाते हुए महिला उनसे भिड़ गई। उसने चप्पल निकाल ली और हमला कर दिया।

ललितपुर। यूपी के ललितपुर जिले से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने महिलाकी आंखों को गर्म चाकू से दाग दिया। महिला की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

 एक छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने चाकू गर्म कर महिला की आंखें दाग दी। रातभर महिला बेहोश सुनसान इलाके में पड़ी रही। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। केस दर्ज करने के बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं सकी है।

महिला से दुष्कर्म का प्रयास

25 साल की महिला खेत से घर लौट रही थी। उसी दौरान रास्ते में स्कूल के पास उसके पड़ोस में रहने वाले हिमांशु रायकवार और गंगाराम ने उसको दबोच लिया। दोनों उसको अगवा कर सुनसान इलाके में ले गए। इसके बाद महिला के साथ रेप करने का प्रयास किया, लेकिन हिम्मत दिखाते हुए महिला उनसे भिड़ गई।

उसने चप्पल निकाल ली और हमला कर दिया। इसके बाद दोनों व्यक्तियों ने उसके साथ मारपीट की। फिर चाकू को गर्म कर उसकी आंखें दाग दी। महिला दर्द से तड़पने लगी।

पुलिस का सायरन सुन फरार हो गए

आंखें दागने के बाद भी दोनों व्यक्ति महिला को पीटते रहे। इस बीच पेट्रोलिंग कर रही पुलिस का सायरन सुन दोनों लोग डर के वहां से भाग गए। महिला पूरी रात बेहोशी की हालत में सुनसान इलाके में पड़ी रही। रातभर महिला के घर न पहुंचने पर उसकी देवरानी उसे खोजती रहीं, इसी दौरान देवरानी को महिला जमीन पर पड़ी मिली।

उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित महिला को एंबंलेंस से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पीड़िता की देवरानी ने बताया कि, दोनों आरोपी उनके पड़ोस में ही रहते हैं। तीन महीने पहले भी उन्होंने उसके पति व ननद के साथ मारपीट की थी। घटना के बाद परिवार ने उनके खिलाफ पुलिस को तहरीर भी दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की।

जिससे उनके हौसले बुलंद हो गए।पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष बार अंजनी कुमार ने बताया कि, महिला की शिकायत पर नामजद एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें