दुखद: बरेली में मम्मी-पापा की लड़ाई में सात महीने के मासूम की चली गई जान

टीम भारत दीप |

थोड़ी ही देर में पुलिस गांव पहुंच गई और मासूम का शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा दिया।
थोड़ी ही देर में पुलिस गांव पहुंच गई और मासूम का शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा दिया।

घर वालों के मुताबिक रात में किसी समय बच्चा नीचे गिरकर बेड और दीवार के बीच फंस गया। रात दो बजे जब पिता की आंख खुली तो उसने उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। रात में ही उसने फोन करके पत्नी को बेटे की मौत की सूचना दी तो तड़के ही वह अपने पिता और भाई के साथ ससुराल पहुंची और हंगामा करने लगी।

बरेली। यूपी के बरेली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया । यहां मां -बाप की लड़ाई में मासूम  की मौत हो गई। यह हृदयविदारक घटना भुता भुता के मिर्जापुर गांव से सामने आया। यहां पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ।

इसके बाद पत्नी बच्चों को छोड़कर मायके चली गई, पति शराब के नशे में धुत होकर मासूम बेटे के साथ सोया लेकिन उसका ख्याल नहीं रख सका। रात में किसी समय वह बेड से नीचे जा गिरा और सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

दरअसल पति को शराब पीने का लती था, इस वजह से घर में काफी दिनों से कलह हो रही थी। पत्नी के मुताबिक उसका पति नशे का आदी है। शराब पीने के बाद अक्सर उसके साथ मारपीट करता है। शनिवार की सुबह भी उसने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद नाराज होकर पत्नी अपने मायके चली गई।

गुस्से में अपनी तीन साल की बेटी और सात महीने के बेटे को भी पति के पास ही छोड़ गई।पत्नी के मायके जाने के बाद पति ने जमकर शराब पी। रात में बेटी तो बरामदे में जाकर अपनी दादी के पास सो गई, सात महीने के बेटे को उसने अपनी बगल में बेड पर ही लिटा लिया और नशे में  सो गया।

घरवालों के मुताबिक रात में किसी समय बच्चा नीचे गिरकर बेड और दीवार के बीच फंस गया। रात दो बजे जब पिता की आंख खुली तो उसने उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। रात में ही उसने फोन करके पत्नी को बेटे की मौत की सूचना दी तो तड़के ही वह अपने पिता और भाई के साथ ससुराल पहुंची और हंगामा करने लगी। पति पर गला दबाकर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को भी सूचना दे दी।


थोड़ी ही देर में पुलिस गांव पहुंच गई और मासूम का शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा दिया। शाम को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला कि बच्चे की मौत सिर में चोट लगने की वजह से हुई है। एसओ अश्वनी कुमार ने बताया कि रात में सोते समय बच्चा जमीन पर गिर पड़ा था, इसी वजह से उसके सिर में चोट लगी।

बेटे की मौत के बाद पत्नी ने तोड़ लिया रिस्ता

बेटे की मौत के बाद पत्नी बेहद दुखी हो गई। ससुराल वाले लाख सफाई देते रहे लेकिन उसने पति पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए अपने पिता से कहकर पुलिस बुलवा ली। शाम को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक पुलिस ने पति को हिरासत में रखा।

पोस्टमार्टम से साफ हो गया कि मासूम की मौत हादसे में हुई है तब कहीं उसे छोड़ा। हालांकि इसके बावजूद पत्नी ने पति के साथ आगे रिश्ता न रखने का एलान कर दिया। गांव वालों की मध्यस्थता में दोनों पक्षों के बीच लंबी बातचीत हुई। इसके बाद तय हुआ कि पति-पत्नी अब अलग-अलग ही होंगे।

पत्नी पति के खिलाफ उसी स्थिति में कानूनी कार्रवाई नहीं करेगी जब वह दहेज में दिया गया सारा सामान वापस करने के साथ कुछ जमीन भी उसके नाम करेगा। इस संबंध में दोनों पक्षों के बीच लिखित समझौता भी हुआ जिसकी एक प्रति पुलिस को भी दी गई है।

इसे भी पढ़े...

बदायूं में प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी बेटी को पिता ने गोली मारी,आरोपी पिता गिरफ्तार

मथुरा पुलिस ने शातिर लुटेरे को मुठभेड़ में गोली मारकर पकड़ा, एक दर्जन मामलों में था वांछित

अजब प्यार की दास्तां: गोरखपुर की युवती से शादी करने फर्रूखाबाद का युवक बना ट्रांसजेंडर
 


 


 


संबंधित खबरें