ललितपुर: पिज्जा मिलने में देरी होने पर नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

टीम भारत दीप |

पिज्जा के लिए जान देने से छात्रा के घर वाले हैरान है।
पिज्जा के लिए जान देने से छात्रा के घर वाले हैरान है।

तालाबपुरा मोहल्ला निवासी शिखा सोनी (18) पुत्री मोहन लाल सोनी ने घर में पंखे से रस्सी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुसाइड की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया था। मंगलवार शाम 5 बजे पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पिता मोहन लाल ने बताया कि बेटी ने नर्सिंग कोर्स किया था।

ललितपुर। यूपी के ललितपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सदर कोतवाली क्षेत्र में मां ने पिज्जा देने में देरी कर दी तो नाराज होकर नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घर वालों ने बताया कि छात्रा का दो दिन पहले ही जन्मदिन था। छात्रा की आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

आपकों बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के तालाबपुरा मोहल्ला निवासी शिखा सोनी (18) पुत्री मोहन लाल सोनी ने घर में पंखे से रस्सी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

सुसाइड की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया था। मंगलवार शाम 5 बजे पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पिता मोहन लाल ने बताया कि बेटी ने नर्सिंग कोर्स किया था। जिला महिला अस्पताल में तीन महीने की ट्रेनिंग कर रही थी।

मां ने देखा तो होश उड़ गए

जब बेटी नाराज पिज्जा मिलने में देर होने पर नाराज होकर कमरे में चली गई तो मां दूसरे काम में व्यवस्त हो गई। इसके कुछ देर बाद जब मां बेटी को मनाने के लिए कमरे में गई तो रूम अंदर से बंद था, मां कमरें में झांक कर देखा तो उसके होश उड़ गए।

बेटी को फंदे पर लटका देख घर में कोहराम मच गया। परिजन किसी तरह उसे फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घर वालों ने बताया कि उसकी बेटी का अभी 10 अक्टूबर को जन्मदिन था। वह उनकी दो बेटियों में सबसे छोटी थी। घटना को लेकर शहर कोतवाल जयप्रकाश चौबे ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें