रायबरेली में ठेकेदारी के विवाद में युवक को घेरकर मारी गोली, मौत

टीम भारत दीप |

पीड़ित भाई ने चार-पांच आरोपियों के नाम पुलिस को बताए हैं।
पीड़ित भाई ने चार-पांच आरोपियों के नाम पुलिस को बताए हैं।

रायबरेली कोतवाली के किला मोहल्ले में गुरुवार शाम करीब आठ बजे हुई। यहां मोहम्मद यूसा पुत्र मोहम्मद जुबेर ठेकेदारी करता था। इसी को लेकर उसकी शहर के ही एक ठेकेदार से तनातनी चल रही थी। रात करीब आठ बजे यूसा अपने दरवाजे बनी नकवी मार्केट, गुलाब रोड पर बैठा था।

रायबरेली। उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक ठेकेदार की उसके घर के सामने गुरुवार शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

अपराधियों ने लोगों को डराने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग भी की।स्थानीय लोगों का कहना है कि यह हत्या पुरानी अदावत की वजह से हुई है।

 वर्चस्व की लड़ाई में मौत 

घटना रायबरेली कोतवाली के किला मोहल्ले में गुरुवार शाम करीब आठ बजे हुई। यहां मोहम्मद यूसा पुत्र मोहम्मद जुबेर ठेकेदारी करता था। इसी को लेकर उसकी शहर के ही एक ठेकेदार से तनातनी चल रही थी।

रात करीब आठ बजे यूसा अपने दरवाजे बनी नकवी मार्केट, गुलाब रोड पर बैठा था। इसी बीच 20-25 युवक वहां पहुंचे और यूसा की कनपटी से पिस्टल सटाकर गोली मार दी। जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते, हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। स्थानीय लोग घायल को तुरंत अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक युसा की मौत हो चुकी थी।

उसके बड़े भाई राफे ने बताया कि यूसा पहले फुरकान नाम के ठेकेदार के साथ काम करता था। कुछ माह पहले ही उसने उनके यहां काम छोड़ दिया और दूसरे के साथ रहने लगा। इसी बात को लेकर फुरकान उससे रंजिश मानता था।

दोपहर में यूसा से छोटे भाई दानिश के साथ फुरकान और उनके साथियों ने झगड़ा किया था। पहले भी उसको जान से मारने की धमकी मिल रही थी। पीड़ित भाई ने चार-पांच आरोपियों के नाम पुलिस को बताए हैं।

जल्द करें आरोपितों की गिरफ्तारी

अस्पताल पहुंचे सीओ अंजनी चतुर्वेदी ने शहर कोतवाल अतुल सिंह और उनकी टीम को हमलावरों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। प्रारंभिक जानकारी लेने के बाद एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव, सीओ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लिए। तहरीर न मिलने के कारण अभी रिपोर्ट नहीं लिखी गई है।


संबंधित खबरें