साहब! मेरा पति यु​वतियों को नौकरी देकर उनसे देह व्यापार कराता है, कार्रवाई करें

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पति की गलत हरकतों की वजह से 2008 में ही उसने तलाक की अर्जी डाल दी थी।
पति की गलत हरकतों की वजह से 2008 में ही उसने तलाक की अर्जी डाल दी थी।

महिला के बताए अनुसार उसके पति मार्डन रेलकोच फैक्ट्री लालगंज के बतौर एक अधिकारी के रूप में नौकरी करते है। महिला ने पति पर देह व्यापार, सहित कई संगीन आरोप लगाए हैं। महिला ने खुद की जानमाल की रक्षा की गुहार एसपी से लगाई।

रायबरेली। साहब! मेरा पति यु​वतियों को नौकरी उनसे देह व्यापार कराता है, कार्रवाई करें। शुक्रवार को जब रायबरेली एसपी के सामने एक महिला ने यह शब्द कहे तो एसपी के भी कान खड़े हो गए।

इसके बाद एसपी ने महिला को कुर्सी पर बैठाकर उसकी शिकायत तसल्ली से सुनी। महिला के बताए अनुसार उसके पति  मार्डन रेलकोच फैक्ट्री लालगंज के बतौर एक अधिकारी के रूप में नौकरी करते है। महिला ने पति पर देह व्यापार, सहित कई संगीन आरोप लगाए हैं।

महिला ने खुद की जानमाल की रक्षा की गुहार एसपी से लगाई। मह‍िला ने आरोप लगाया है क‍ि उसके पत‍ि ने चैरिटेबल सोसायटी में युवतियों को नौकरी देकर उनका शोषण कर रहा है,उनसे देह व्यापार भी कराता है। एसपी ने लालगंज पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार कानपुर नगर के बर्रा थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया कि दिसंबर 2008 में उसका विवाह आरोपित के साथ हुआ था। उसके दो बेटे हैं। पति की गलत हरकतों की वजह से 2013 में ही उसने तलाक की अर्जी डाल दी थी। वर्ष 2017 में पति ने दोबारा गलती न करने की बात कहकर सुलह समझौता कर लिया। 

महिला के अनुसार मार्च 2019 में लालगंज में रेलवे क्वार्टर में उसने पति को दूसरी युवती के साथ रंगे हाथों पकड़ा था, जिसका वीडियो भी है। तब भी आरोपित ने हाथ-पैर जोड़कर माफी मांगी तो उसने माफ कर दिया।

यह सब होने के बाद अभी भी वह गलत कार्यों में लगा है। महिला ने बताया कि भ्रष्टाचार से उसके पति ने अकूत संपत्ति कमाई और कानपुर, मुंबई में बहुत प्रॉपर्टी खरीदी। चैरिटेबल सोसायटी बनाकर उसके जरिए गेस्ट हाॅउस और स्कूल बनाएं। यहां नई उम्र की युवतियों को नौकरी देकर उनका शोषण किया जा रहा है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच लालगंज कोतवाल को सौंपी गई है।


संबंधित खबरें