जानवर को बचाने के फेर में कार ट्रक में घुसी, तीन लोगों की मौत

टीम भारत दीप |

कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई,  कार में सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, कार में सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

रायबरेली में लखनऊ- प्रयागराज राजमार्ग पर अरखा गांव के निकट कोल्ड स्टोरेज के पास तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी। कार में सवार तीन लोग घायल हो गए। जिसके घायलों को इलाज के लिए पुलिस सीएचसी ले गई। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया।

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में सोमवा रात तेज रफ्तार का आगे जा चल रही ट्रक में जा घुसी। इसके बाद कार सवारों में चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से निकालकर अस्पताल लेकर पहुंचीं, डाॅक्टरों ने चेकअप के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया। 


जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात रायबरेली में लखनऊ- प्रयागराज राजमार्ग पर अरखा गांव के निकट कोल्ड स्टोरेज के पास तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी। कार में सवार तीन लोग घायल हो गए।  जिसके घायलों को इलाज के लिए पुलिस सीएचसी ले गई। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया।

उत्तराखंड के पंतनगर हादीपुर गांव निवासी तपेश्वर पुत्र देवकी प्रसाद तथा उसी गांव के निवासी राम ज्ञान गुप्ता पुत्र विश्वनाथ व झार खंड बारहगढ़ लतिहर पुर गांव निवासी बबलू यादव पुत्र अनुरुद्ध सोमवार की मध्य रात प्रयागराज की ओर से लखनऊ जा रहे।

अरखा कोल्ड स्टोरेज के पास सड़क पार कर रहे बेसहारा पशु को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर बगल से निकल रही ट्रक में जा घुसे। जिसके कारण आर्टिका कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। और कार में सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आर्टिका कार का गेट तोड़कर सभी घायलों को बाहर निकाला। और इलाज के लिए सीएचसी ऊंचाहार ले गई। जहां डॉक्टरों ने तीनों घायलों को देखते ही मृत घोषित कर दिया। सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर आरबी यादव ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में घायल तीनों लोग सीएससी पहुंचने से पहले ही मृत हो चुके थे।

कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों के पास से एक मोबाइल फोन मिला है। जिसके जरिए परिजनों को सूचना दी जा रही है। शवों के पोस्टमार्टम कराए जाने की कार्रवाई की जा रही है। परिजनों के आने के बाद शव उन्हें सौप दिया जाएगा। 


संबंधित खबरें