रायबरेली:नाराज होकर मां ने सिर में मारा डंडा, बेटा गिरा जमीन पर और हो गई मौत

टीम भारत दीप |

प्रारंभिक जांच में गैर इरादतन हत्या की बात सामने आई है।
प्रारंभिक जांच में गैर इरादतन हत्या की बात सामने आई है।

रविवार को उसकी मां कलावती ने रविशंकर को डांटा तो उसने भी जवाब दे दिया। बात बढ़ी और कलावती ने गुस्से में बेटे को डंडा मार दिया, जो उसके सिर पर लग गया। इससे वह गिर पड़ा। मां के डंडा मारने बेटे की मौत हो गई। ये बात जब कलावती को पता चली तो वह अपनी गलती पर पछतावा करने लगी।

रायबरेली। यूपी रायबरेली जिले में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। यहां मामूली बात से नाराज होकर मां ने गुस्से में बेटे के सिर पर डंडा मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बेटे की मौत की घटना से महिला बदहवास हो गई और बेटे से लिपटकर रोने लगी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर वालों के बयान दर्ज किए। इसके बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया। मामले में अब तक किसी ने तहरीर नहीं दी है।

यह था मामला 

रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे राना मजरे उतरा गौरी गांव निवासी रविशंकर पिछले कई दिनों से बीमार चल रहा था। उसके दो भाई केरल में प्राइवेट नौकरी करते हैं। परिवारीजन उसे भी बाहर जाकर नौकरी करने का दबाव बना रहे थे।

बीमार होने के चलते वह बाहर जाने को तैयार नहीं था। बताते है कि इसी बात को लेकर लगभग एक सप्ताह से परिवार में कलह चल रही थी। रविवार को उसकी मां कलावती ने रविशंकर को डांटा तो उसने भी जवाब दे दिया।

बात बढ़ी और कलावती ने गुस्से में बेटे को डंडा मार दिया, जो उसके सिर पर लग गया। इससे वह गिर पड़ा। मां के डंडा मारने बेटे की मौत हो गई। ये बात जब कलावती को पता चली तो वह अपनी गलती पर पछतावा करने लगी। बेटे के शव से लिपटकर रोने लगी। गांव की महिलाओं ने किसी तरह उसे संभाला। मां बार—बार अपन गलती पर पछता रही है। 

परिवार का बुरा हाल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक छह भाई बहनों में तीसरे नंबर पर था। वह सबका दुलारा था। घटना के बाद परिवारजन रो-रोकर बेहाल है। वहीं मां कलावती बार बार बेहोश हो जाती।

युवक की मौत की सूचना पर कोतवाल इंद्रपाल सिंह सेंगर मौके पर पहुंचे। घर वालें से प्रकरण के बारे में पूछताछ किया। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में गैर इरादतन हत्या की बात सामने आई है। इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है। अभागी मां को सांतवना देने वालों की भीड़ लगी हुई है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें