शाहजहांपुर में नदी में नहाने गए दो दोस्त लगे डूबने राहगीरों ने निकाला, तब तक हो गई थी देर

टीम भारत दीप |

डॉक्टरों ने चेकअप के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।
डॉक्टरों ने चेकअप के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।

विशाल राठौर (18 ) अपने दोस्त वीरेश राठौर (17) के साथ नदी में नहाने गया था। दोनों दोस्त नहाने के दौरान नदी में गहरे पानी में चले गए। गहरे पानी में वह डूबने लगे। इस बीच दूर पुल से बाइक सवार दो युवक संतराम व कौशन ने उनको नदी में डूबते देखा।

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में रविवार को नहाते समय दो दोस्तों की डूबने से मौत हो गई। दोनों को नदी में डूबता देख पुल पर खड़े दो राहगीरों ने नदी में छलांग लगा दी। राहगीरों ने दोनों को नदी से बाहर निकाला। लेकिन, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।यह घटना जिले की खन्नौत नदी की है। जहां थाना सिंधौली क्षेत्र की नई बस्ती के रहने वाले विशाल राठौर (18 ) अपने दोस्त वीरेश राठौर (17) के साथ नदी में नहाने गया था।

दोनों दोस्त नहाने के दौरान नदी में गहरे पानी में चले गए। गहरे पानी में वह डूबने लगे। इस बीच दूर पुल से बाइक सवार दो युवक संतराम व कौशन ने उनको नदी में डूबते देखा। राहगीरों ने बाइक साइड में लगाकर नदी में छलांग लगा दी। इसके बाद दोनों दोस्तों को नदी से बाहर निकाला गया।

डॉक्टरों ने बताया मृत

डूब रहे दोनों दोसतों को किसी तरह नदी से बाहर निकाला गया। इस दौरान नदी के किनारे लोगों भीड़ जुट गई। इस बीच किसी ने पुलिस व 108 एंबुलेंस को फोन किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवकों को एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज रवाना किया। जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दादी के साथ रहता था विशाल

पुलिस ने दोनों के परिजनों को हादसे की इत्तेला दी। इसके बाद दोनों के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने बताया कि विशाल के माता-पिता नोएडा में रहते हैं। वह यहां अपनी दादी के साथ रहता था। जबकि, वीरेश घर में सबसे छोटा था।

एसपी एस आनंद ने बताया कि, दोनों दोस्त नदी में साथ नहाने गए थे। इस बीच वह डूबने लगे, लेकिन उनको नदी से निकाल लिया गया था। लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें