उन्नाव में प्रधान पति ने विपक्षी के घर पर बोला धावा, किशोर को मारी गोली, मौत

टीम भारत दीप |

गोली लगते ही वह गिर गया, इसके बाद हमलावर वहां से भाग खड़े हुए।
गोली लगते ही वह गिर गया, इसके बाद हमलावर वहां से भाग खड़े हुए।

उन्नाव में फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के गांव समसपुर अटिया कबूलपुर के मजरा अटवा में शुक्रवार की देर रात प्रधान पति ने जमकर उपद्रव किया। उसने अपने साथियों के साथ एक विपक्षी के घर हमला बोल दिया। फायरिंग में गोली एक किशोर को जा लगी।

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में हाल ही में गांव की सरकार चुनने के लिए चुनाव प्रक्रिया संपन्न हो गई, लेकिन चुनाव के दौरान जो रंजिश शुरू हुई उसके थमने का सिलसिला जारी है।प्रदेश के कोने से चुनाव के बाद हिंसा खबरें लगातार आ रही है।

ताजा मामला राजधान से सटे उन्नाव जिले से सामने आया है। यहां प्रधान के पति ने विपक्षी के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान प्रधान के पति ने एक किशोर की हत्या भी कर दी। कई लोग घायल भी है।

उन्नाव में फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के गांव समसपुर अटिया कबूलपुर के मजरा अटवा में शुक्रवार की देर रात प्रधान पति ने जमकर उपद्रव किया। उसने अपने साथियों के साथ एक  विपक्षी के घर हमला बोल दिया। फायरिंग में गोली एक किशोर को जा लगी। इसके बाद उसे आनन-फानन पीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां उसकी तड़के मौत हो गई।

किशोर को गोली लगते ही भागे आरोपी

उन्नाव के अटवा गांव निवासी मनोज कुमार पुत्र छोटेलाल ने बताया कि गांव निवासी अनुराधा ग्राम प्रधान चुनी गई है। शुक्रवार देर रात उनके पति रणधीर सिंह ने अपने साथियों अनूप मनोज पुत्र कैलाश सिंह, सूरज व नीरज पुत्र रणधीर सिंह के अलावा अनुराधा पत्नी रणधीर सिंह व अभिषेक पुत्र रज्जन सिंह के साथ मिलकर उसके घर में घुसकर हमला किया और जमकर मारपीट की।

इसका विरोध करने पर उन लोगों ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली उसके छोटे भाई दीपक को लगी। गोली लगते ही वह गिर गया। इसके बाद हमलावर वहां से भाग खड़े हुए।घर वाले घायल किशोर को तत्काल पीएचसी ले गए। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। सूचना पर सीओ सफीपुर बीनू सिंह व फतेहपुर चौरासी एसओ भावनाथ चौधरी भी मौके पर पहुंचे और जांच की। एसओ भावनाथ चौधरी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 


संबंधित खबरें