बरेली: पिता के हत्यारे के जेल से छूटते ही गोलियों से भूनकर सुलाई मौत की नींद

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आरोपित महेंद्र की हत्या के बाद से क्षेत्र में दहशत फैल गई।
आरोपित महेंद्र की हत्या के बाद से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

रामगंगा के खादर का गांव नवादा बिलसंडी हत्याओं और अपहरण के मामले में लगातार चर्चा में रहा है। पुलिस के अनुसार नवादा बिलसंडी के रहने वाले चौधरी चरण सिंह की गांव के महेंद्र आपस में दोस्त थे. दोनों ही चोरी और लूटपाट और अन्य वारदात मिलकर करते थे, जेल भी जा चुके थे।

बरेली। यूपी के बरेली शहर में शुक्रवार शाम को एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई। यहां रामगंगा के खादर क्षेत्र के नवादा बिलसांडी में एक व्यक्ति की गोलियो से भूनकर हत्या कर दी गई।

जिस व्यक्ति की हत्या की गई, वह कई मामलों मे नाजमद था, उसकी हिस्ट्रीशीट भी खुली हुई थी, पुलिस की जांच में सामने आया है कि हत्या का बदला लेने के लिए ये हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगी हुईं हैं। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।

रामगंगा के खादर का गांव नवादा बिलसंडी हत्याओं और अपहरण के मामले में लगातार चर्चा में रहा है। पुलिस के अनुसार नवादा बिलसंडी के रहने वाले चौधरी चरण सिंह की गांव के महेंद्र आपस में दोस्त थे. दोनों ही चोरी।

लूटपाट और अन्य वारदात मिलकर करते थे, जेल भी जा चुके थे, करीब 10 साल पहले चौधरी चरण सिंह और महेंद्र के बीच चोरी का माल बांटने को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद महेंद्र की हत्या कर दी गई थी। महेंद्र की हत्या के आरोप में चौधरी चरण सिंह को मुख्य हत्यारोपी बनाया गया था।

उस समय महेंद्र के बेटे राजेश सिंह नाबालिग था, चौधरी चरण सिंह के जेल से छूटने के बाद राजेश ने अपने साथियों का संगठन खड़ा करके पिता की हत्या का बदला लेने की योजना बनाई।

शुक्रवार की शाम गांव के देवी के थान पर पूरे गांव का भंडारा था, गांव के अलावा आसपास गांव के लोग भी भंडारे में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, तमाम लोग भंडारे में प्रसाद ग्रहण कर रहे थे।

इसी दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद हत्या किए जाने का शोर मचाना शुरू हो गया, जिसके बाद लोग धार्मिक स्थल से भाग निकले। देखते ही देखते देवी स्थान पर सन्नाटा पसर गया। आरोपित महेंद्र की हत्या के बाद से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें