रामपुर के स्पेयर पार्ट्स कारोबारी के बेटे की हत्‍या, हत्यारे झाड़ियों में फेंक गए शव

टीम भारत दीप |

मृतक तीन भाईयों में मझला था, अभी पढ़ाई कर रहा था।
मृतक तीन भाईयों में मझला था, अभी पढ़ाई कर रहा था।

भोजपुर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह ताजपुर गांव के पास बने अंडरपास के किनारे झाड़ियों में युवक का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची भोजपुर थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही शव को कब्जे में ले लिया। गला दुपट्टे से कसा हुआ था।

रामपुर। यूपी के रामपुर जिले के टांडा थाना क्षेत्र में स्पेयर पार्ट्स कारोबारी के बेटे की गला घोटकर हत्या कर दी गई। हत्या के शव को हत्यारोपितों ने मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक दिए।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तलाश ली। जेब में मिले कागजात और मोबाइल की मदद से पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद घर वालों को सूचना दी।

भोजपुर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह ताजपुर गांव के पास बने अंडरपास के किनारे झाड़ियों में युवक का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची भोजपुर थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही शव को कब्जे में ले लिया।

गला दुपट्टे से कसा हुआ था। तलाशी के दौरान जेब से मिले पर्स और मोबाइल फोन की मदद से पुलिस ने मृतक की शिनाख्त हरिओम सैनी पुत्र ताराचंद निवासी टंडौली नईबस्ती थाना टांडा जिला रामपुर के रूप में की। शिनाख्त के बाद पुलिस ने स्वजन को सूचना दी।

पोस्टमार्टम में गला घोटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। सीओ ठाकुरद्वारा अनूप कुमार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया है। इस मामले में परिजन से तहरीर देने के लिए कहा गया है। पूछताछ के बाद एक टीम को जांच के लिए रामपुर भेजा गया है।

टांडा के टडौला नईबस्ती निवासी हरिओम पिता ताराचंद के साथ दुकान पर बैठता था। सभी कामकाज वही करता था। परिवार में मां नेमवती, बड़ा भाई जय प्रकाश, छोटा भाई दीपक और बहन मनीषा हैं। तीन भाइयों में हरिओम मझला था।

हरिओम ने इसी साल दसवीं की परीक्षा पास की थी। काम में हाथ बंटाने के साथ ही वह पढ़ाई में भी तेज था। अचानक हत्या की सूचना से पूरा परिवार सदमे में हैं। माता पिता का रो- रोकर बुरा हाल है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें