कालेज का बहाना करके निकलती थीं घर से, पुलिस ने पकड़ा इस हालत में

टीम भारत दीप |

कमरे की बुकिंग घंटे के हिसाब से होती थी।
कमरे की बुकिंग घंटे के हिसाब से होती थी।

ये लड़कियां आसपास इलाके की रहने वाली हैं और अपने शौक पूरे करने के लिए इस धंधे में उतर आईं। पुलिस को पकड़ी गई लड़कियों के पास 250 से अधिक लोगों के नंबर मिले हैं।

रांची (झारखंड)। झारखंड में एक बार फिर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। झारखण्ड के पलामू में गुप्त सूचना के आधार पर जब पुलिस ने छापा मारा तो वे भी दंग रह गए। यहां के एक होटल से पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में तीन लड़कियों को दबोचा।

बताया गया है कि लाॅकडाउन के कारण होटल बंद होने के बाद से इन दिनों चोरी छिपे देह व्यापार का धंधा जोरों पर है। यहां पकड़ी गई लड़कियों ने बताया कि ये सभी कालेज में पढ़ने वाली स्टूडेंट हैं। ये घर से कालेज जाने के बहाने निकलती थीं और सीधे होटल पहुंचकर इस गंदे खेल में शामिल हो जाती थीं। 

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि ये लड़कियां आसपास इलाके की रहने वाली हैं और अपने शौक पूरे करने के लिए इस धंधे में उतर आईं। पुलिस को पकड़ी गई लड़कियों के पास 250 से अधिक लोगों के नंबर मिले हैं। 

माना जा रहा है ये सभी इनके क्लाइंट हैं और लगातार इन्हीं होटल में आते-जाते रहते हैं। इस खेल में होटल संचालकों की संलिप्तता भी सामने आई है। सभी लड़कियों के रेट तय थे। कमरे की बुकिंग घंटे के हिसाब से होती थी। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस सही से जांच करे तो शहर के कई सफेदपोश लोगों के नाम सामने आ सकते हैं। साथ ही स्कूल और कालेज में पढ़ने वाली कई लड़कियों के शामिल होने का शक है। 

पलामू पुलिस ने ये कार्रवाई रेडमा के एक होटल में की। कालेज बंद रहने के दौरान भी ये लड़कियां घर से किसी न किसी बहाने से बाहर निकलती थीं और होटल में सेक्स रैकेट के काम को अंजाम देती थीं। इन तीन लड़कियों के साथ पुलिस ने तीन ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है। 


संबंधित खबरें