विवादों में रहने वाली बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना अब नए मिशन पर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कंगना ने अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा किया।
कंगना ने अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा किया।

कंगना आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर काफी रोमांचित हैं। फिल्म में लीड भूमिका निभा रहीं कंगना ने इस किरदार के लिए अपना वजन 20 किलो तक बढ़ाया है और अब शू​टिंगके बाद पहले वाली फिगर पाने के लिए वर्कआउट कर रही हैं।

मुंबई। फिल्म जगत में अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर काफी रोमांचित हैं। यह फिल्म दिवंगत तमिल राजनेता  जे. जयललिता की बायोपिक है। फिल्म में लीड शीर्षक भूमिका निभा रहीं कंगना ने अपने इस किरदार के लिए अपना वजन 20 किलो तक बढ़ाया है।

अब शू​टिंगके बाद कंगना अपनी पहले वाली फिगर पाने के लिए वर्कआउट कर रही हैं।अपने वर्कआउट सेशन की एक तस्वीर साझा करते हुए कंगना ट्विटर पर लिखा है मैंने ‘थलाइवी’ के लिए बीस किलो तक वजन बढ़ाया था और अब चूंकि शूटिंग खत्म होने के काफी करीब है।कंगना ने आगे लिख कि अब मुझे पुराने साइज, फुर्ती, मेटाबॉलिजम और फुर्तीलेपन में लौटने की जरूरत है।

सुबह उठकर जॉगिंग के लिए जा रही हूं। मेरे साथ कौन-कौन है कंगना ने हाल ही में साझा किया था कि उन्होंने आगामी बायोपिक के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है। “जया मां के आशीर्वाद से हमने क्रांतिकारी नेता- थलाइवी के एक और शेड्यूल को पूरा कर लिया है। कोरोना के बाद कई चीजें बदली हैं, लेकिन एक्शन और कट के बीच कुछ भी नहीं बदला है। टीम को धन्यवाद। बता दें, यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी तीनों भाषा में रिलीज होगी।

बता दे कि पिछले कई माह से कंगना सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है।इसके लिए फिल्म जगत के कई दिग्गज कलाकारों की आलोचना भी वह कर चुकी है। इन्हीं विवादों के बीच बीएमसी ने उनके कार्यालय पर बुल्डोजर चला दिए। इसके बाद काफी हंगामा हुआ था। फिलहाल कंगना सोशल मीडिया के साथ ही अपने काम के प्रति हमेशा समर्पित रहती है। 


संबंधित खबरें