राउत के ‘नाॅटी‘ बोल, बीएमसी का बुलडोजर झेल मुंबई पहुंची कंगना ने अब उद्धव को ललकारा

टीम भारत दीप |

गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई कैटगरी की सुरक्षा प्रदान की।
गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई कैटगरी की सुरक्षा प्रदान की।

कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले सुबह बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया। इस दौरान ऑफिस के बाहरी हिस्से से बालकनी और अंदर बने निर्माण को बुरी तरह से तोड़ा गया है।

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई को पीओके कहने के बाद शुरू हुए विवाद के बीच बाॅलीवुड की अभिनेत्री कंगना रानौत बुधवार का मुंबई पहुंच गईं। दोपहर करीब 2ः45 बजे उनकी फ्लाइट मुंबई पहुंचीं। इस दौरान एयरपोर्ट पर काफी  हंगामा हुआ। उनके समर्थक और विरोधी आमने-सामने आ गए। एक्ट्रेस की सुरक्षा के लिए उनके घर के बाहर 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

बता दें कि कंगना के विवादित ट्वीट के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने भी उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। कंगना ने मुंबई जाने की चुनौती दी थी और शिवसेना नेता ने उन्हें मुंबई में न घुसने के लिए धमकाया था। इसके मद्देनजर गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई कैटगरी की सुरक्षा प्रदान की। 

बुधवार को कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले सुबह बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया। इस दौरान ऑफिस के बाहरी हिस्से से बालकनी और अंदर बने निर्माण को बुरी तरह से तोड़ा गया है। आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने इस तोड़फोड़ का विरोध भी किया। हालांकि, बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है। मामले में अगली सुनवाई गुरुवार को तीन बजे होगी।

 

महाराष्ट्र में शिवसेना की सहयोगी एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने इस कार्रवाई को गलत बताया। उन्होंने कहा कि मुंबई में और भी अवैध निर्माण हैं और यह कार्रवाई गैर जरुरी है। भाजपा नेता आशीष शेलार ने इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई करार दिया है।

इधर कंगना रानौत के एयरपोर्ट पर पहुंचते ही शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। उधर, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया और करणी सेना उनके समर्थन में उतर आई। इन पार्टियों के समर्थक एयरपोर्ट पर मौजूद थे।

मुंबई में खार स्थित अपने घर पहुंचते ही कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दी। कहा, ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, जय महाराष्ट्र। उद्धव ठाकरे! तुझे क्या लगता है, तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। तुमने बहुत बड़ा एहसान किया है। 

मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मुझे इस बात का एहसास हुआ है। आज मैं आपको एक वादा करती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। अपने देश के लोगों को जगाऊंगी। ठाकरे, यह जो क्रूरता और आतंक मेरे साथ हुआ है, उसके कुछ मायने हैं। 


संबंधित खबरें