हत्यारा विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार, दो गुर्गों का एनकाउंटर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

गिरफ्तारी के बाद विकास दुबे
गिरफ्तारी के बाद विकास दुबे

बुधवार शाम तक उसके मीडिया के सामने सरेंडर की चर्चा हो रही थी। इसकी सूचना मिलते ही नोएडा में फ़िल्म सिटी के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

उज्जैन (मध्य प्रदेश) । उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी बदमाश विकास दुबे को उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने इसकी पुष्टि की । 

बुधवार शाम तक उसके मीडिया के सामने सरेंडर की चर्चा हो रही थी। इसकी सूचना मिलते ही नोएडा में फ़िल्म सिटी के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। गुरुवार को सूचना मिली कि पुलिस ने विकास के दो साथी प्रभात मिश्रा और रणवीर शुक्ला को मार गिराया दोनों को बुधवार को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस का कहना है कि वे भागने की कोशिश कर रहे थे। प्रभात ने पुलिस की पिस्टल छीन फायर भी किया। इसके बाद पुलिस ने बचाव में गोली चलाई और वो मारा गया। 

इधर विकास के सरेंडर की चर्चा जोरों पर थी। इसी बीच खबर आई उसे उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है उज्जैन में महाकाल मंदिर के सामने विकास जोर से चिल्लाने लगा मैं ही कानपुर वाला विकास दुबे हूं। इसके बाद महकलचौकी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारी पुलिस अलर्ट पर थी और पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इधर विकास की गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बात की। 

यूपी पुलिस के पास अब विकास को ट्रांजिट रिमांड पर लाने का ऑप्शन ही बचा है। विकास की इस नाटकीय गिरफ्तारी को पुलिस की असफलता के रूप में देखा जा रहा है।


संबंधित खबरें