कानपुर शूटआउटः विकास दुबे और गुर्गाें को बचाने के लिए इस महिला ने कैमरे पर बोला सफेद झूठ

टीम भारत दीप |

इन सबकी मिलीभगत सामने आ रही है।
इन सबकी मिलीभगत सामने आ रही है।

शशिकांत पांडेय की पत्नी और प्रेम प्रकाश पांडेय उर्फ राजाराम की बहू के सफेद झूठ का खुलासा एक वायरल आॅडियो काॅल से हो गया।

कानपुर। कानपुर, उत्तर प्रदेश के बिकरू गांव में 8 पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद विकास दुबे और उसके गुर्गाें को बचाने के लिए घर की महिलाओं ने भी सफेद झूठ बोले। मीडिया के कैमरे सामने नई-नई कहानियां गढ़ कर अपने पति और रिश्तेदारों को बचाने की कोशिश। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने यूपी पुलिस पर परिवार वालों को परेशान करने का आरोप लगाया लेकिन धीरे-धीरे सबकी कलई खुल गई है। 

कानपुर शूटआउट के बाद अपने पति और ससुर को निर्दाेष बताने वाली शशिकांत पांडेय की पत्नी और प्रेम प्रकाश पांडेय उर्फ राजाराम की बहू के सफेद झूठ का खुलासा एक वायरल आॅडियो काॅल से हो गया। गौरतलब हो कि विकास दुबे और उसके गुर्गाें की धरपकड़ के लिए पुलिस ने परिवार की महिलाओं को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। अपने परिवार वालों को भगाने में इन सबकी मिलीभगत सामने आ रही है। 

3 जुलाई की घटना के बाद जब मीडिया बिकरू गांव में गांव में पहुंचा तो शशिकांत पांडेय की पत्नी मनु ने मीडिया के सामने कहा कि वह कुछ दिन पहले ही गांव आई थी। उसके पति और ससुर निर्दोष हैं। पति कहां हैं उसे जानकारी नहीं। घटना के बाद वह बहुत घबरा गई थी। उसके इस इंटरव्यू के बाद लोगों ने पुलिस पर विकास दुबे के परिवार की महिलाओं को बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया। 

अब एक आॅडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला की आवाज वही है जो शशिकांत पांडेय की पत्नी मनु की है। इसमें वह महिला किसी अन्य महिला से फोन पर बात करते हुए विकास दुबे, शशिकांत व अन्य लोगों द्वारा पुलिसकर्मियों की हत्या की बात स्वीकार रही है। आॅडियो की सत्यता का पता इससे चलता है कि वह महिला कह रही है कि यहां घर में दो लाश पड़ी हैं और एक बाहर है। 

इन्हीं लोगांे यानी विकास और उसके गुर्गाें ने सबको मारा है। इसके बाद दूसरी ओर से महिला और एक पुरूष उससे अपना फोन फेंकने, फोन से बैटरी निकालने, यह मोबाइल नंबर डिलीट करने की बात कह रहे हैं। महिला खुद कह रही है कि फोन छिपा देते हैं। मैं कह दूंगी हमारे पास फोन है ही नहीं। 

बता दें कि पुलिस को प्रेम प्रकाश पांडेय उर्फ राजाराम के घर में ही शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र और एसओ महेश यादव की लाश मिली थी। इससे महिला के बयान की पुष्टि हो जाती है। अब इसमें कोई शक नहीं कि महिला ने अपने पति और विकास के अन्य साथियों को बचाने के लिए पुलिस और मीडिया से झूठ बोला था। बता दें कि शशिकांत पांडेय को पुलिस ने हाल ही गिरफ्तार किया है। उस पर 50000 का इनाम था। पुलिस ने मनु को भी गिरफ्तार कर लिया है।


संबंधित खबरें