ट्विटर पर ‘चंद्रमुखी चौटाला‘ का योगावतार, यूजर बोले बाबा रामदेव को पीछे छोड़ा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कविता कौशिक
कविता कौशिक

दिल्ली की रहने वाली कविता ने एकता कपूर के नाटक कुटुम्ब से टीवी की दुनिया में कदम रखा। एकता के ही कहानी घर-घर की, कुमकुम सीरियल में भी उन्होंने रोल किए लेकिन उन्हें असली सफलता सब टीवी के शो एफआईआर से ही मिली।

सोशल मीडिया डेस्क। सब टीवी के सबसे पाॅपुलर काॅमेडी शो एफआईआर की इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक ने हाल ही में ट्विटर पर अपना एक फोटो शेयर किया है। इसमें वह एक हाथ पर अपने पूरे शरीर का बैलेंस बनाए नजर आ रही हैं। 

हालांकि ट्वीट के बारे में जो लिखा है, उससे लगता है कि कविता अपनी निजी जिंदगी की कोई बाद अप्रत्यक्ष रूप से साझा कर रही हैं। उनका फोटो भी कुछ यही संदेश दे रहा कि वे एक हाथ पर अपने पूरे शरीर का बैलेंस बनाए हैं। यानी वे अकेली ही सक्षम हैं। 

अब ट्विटर पर उनके फाॅलोअर ने अपने-अपने हिसाब से फोटो की व्याख्या की है। एक वरिष्ठ पत्रकार ने तो उन्हें हवाई जहाज की तरह ही लिख दिया। वहीं उर्दू के जाने-माने शायर ने लिखा है कि आपने तो बाबा रामदेव को ही पीछे छोड़ दिया। इस पर कविता ने चुटकी लेते हुए लिखा वो तो बिजनेसमैन हैं, मैं अनारी। 

बता दें कि एफआईआर शो से काॅमेडा शो की दुनिया में छा जाने वाली कविता कौशिक एक अभिनेता के साथ-साथ शेफ, कवयित्री और एक कुंडलिनी योग टीचर हैं। दिल्ली की रहने वाली कविता ने एकता कपूर के नाटक कुटुम्ब से टीवी की दुनिया में कदम रखा। एकता के ही कहानी घर-घर की,  कुमकुम सीरियल में भी उन्होंने रोल किए लेकिन उन्हें असली सफलता सब टीवी के शो एफआईआर से ही मिली। 

टीवी की दुनिया में चंद्रमुखी चौटाला के उनके रोल को सबसे सफलतम काॅमेडी रोल माना जाता है। उनकी एक्टिंग का ही नतीजा था कि शो ने अपने 1000 एपिसोड पूरे किए। कविता ने बाॅलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। डांस शो नच बलिए में वो करन ग्रोवर की पार्टनर रहीं। 

कविता के पिता सीआरपीएफ के अधिकारी रह चुके हैं और उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन दिल्ली के इंद्रप्रस्थ काॅलेज फाॅर वूमन से की। दिल्ली यूनिवर्सिटी में कुटुम्ब के लिए हुए आॅडिशन में उनका चयन हुआ। कविता ने अपने दोस्त राॅनित विश्वास से 2017 में शादी की। 


संबंधित खबरें