गहना वशिष्ठ और रोवा खान की बढ़ने वाली हैं मु​श्किलें, पीड़िता ने पुलिस को सुनाई आपबीती

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पीड़िता ने आगे बताया कि, 'पहले मुझे 'सिंगल मदर' नाम की स्क्रिप्ट दी गई।
पीड़िता ने आगे बताया कि, 'पहले मुझे 'सिंगल मदर' नाम की स्क्रिप्ट दी गई।

अपने बयान में पीड़िता ने बताया, '2 फरवरी, 2021 को रौनक ने मुझे मलाड में उससे मिलने के लिए कहा। रोवा और रौनक एक कार में पहुंचे और वे मुझे मड आइलैंड के मालवानी इलाके में ग्रीन पार्क के बंगले में ले गए। वहां असहज और बेहद छोटे कपड़े पहनाने के बाद मुझे एक स्क्रिप्ट दी गई और रोवा खान ने मुझे 25000 रुपये देने का वादा किया।

मनोरंजन डेस्क।  शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के अश्लील फिल्मों के कारोबार से जुड़ी ​अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और रोवा खान की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो पीड़ितों के बयान दर्ज कराए गए है। इसके साथ ही पता चला कि कैसे इन लड़कियों को गहना और रोवा अश्लील वीडियो शूट करने के लिए मजबूर करती थीं। दोनों ही लड़कियों ने मड आइलैंड में एक ही बंगले में वीडियो शूट करने की बात का दावा किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित लड़कियों ने पुलिस के सामने अपनी पूरी कहानी सुनाई है। दोनों में से एक पीड़ित की उम्र 25 साल है, जिसने मराठी, भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया है। साल 2018 में वो रौनक नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिली, जिसने उसे वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में भूमिकाएं दिलाने में मदद की।

फरवरी की शुरुआत में रौनक ने पीड़िता को रोवा खान के साथ एक प्रोजेक्ट में काम करने के लिए कहा। अपने बयान में पीड़िता ने बताया, '2 फरवरी, 2021 को रौनक ने मुझे मलाड में उससे मिलने के लिए कहा। रोवा और रौनक एक कार में पहुंचे और वे मुझे मड आइलैंड के मालवानी इलाके में ग्रीन पार्क के बंगले में ले गए। वहां असहज और बेहद छोटे कपड़े पहनाने के बाद मुझे एक स्क्रिप्ट दी गई और रोवा खान ने मुझे 25000 रुपये देने का वादा किया।

'मुझे स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद अजीब लगा'

पीड़िता ने आगे बताया कि, 'पहले मुझे 'सिंगल मदर' नाम की स्क्रिप्ट दी गई। बाद में कहा गया कि मैं उस रोल में सूट नहीं करूंगी क्योंकि मैं बहुत पतली हूं। इसके बाद मुझे 'बर्तन वाली' के नाम की एक स्क्रिप्ट दी गई। मुझे स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद अजीब लगा और मैंने रोवा से कहा कि मैं इस पर काम नहीं कर पाऊंगी।' इस पर पीड़िता को रोवा ने आश्वासन दिया था कि बहुत से लोग ये शो नहीं देख पाएंगे क्योंकि प्लैटफॉर्म इस कंटेंट के लिए पैसे चार्ज करने वाला है।'

पहले ही बनवा लिया नो ऑब्जेक्शन वीडियो

रोवा खान ने पीड़िता को समझा दिया कि वो उसका नाम बदल देंगे और पहचान फिल्म में बदल देंगे। साथ ही उसका चेहरा भी नहीं दिखाएंगे। रोवा ने यह भी कहा कि सभी हीरोइनों को बड़ा ब्रेक मिलने से पहले ऐसी फिल्मों में काम करना पड़ता है, एक बार जब पीड़िता को इस बारे में समझा दिया गया तो फिर उसे एक वीडियो बाइट रिकॉर्ड करने के लिए कहा गया।

इस बारे में पीड़िता ने बताया, 'मुझे मोबाइल कैमरे में देखना और कहना था, 'हाय, मेरा नाम शनाया है। मैंने हॉट हिट चैनल पर एक बेहद बोल्ड वेब सीरीज में काम किया है। इस लुक को देखने के लिए हॉट हिट चैनल को डाउनलोड, लाइक और सब्सक्राइब करें। मुझे इस वेब सीरीज के कहीं भी रिलीज होने से कोई दिक्कत नहीं है।

लीड एक्टर भानु और रोवा की दोस्त प्रतिभा ने पीड़िता को आश्वस्त किया कि उसे शो में काम करने से ही फायदा होगा। पीड़िता आगे कहती हैं, 'इस वेब सीरीज में मुझे से** बार्तन वाली कहा जाने वाला था। एक बार जब शूटिंग शुरू हुई तो हीरो मुझे एक कमरे में ले गया और मुझे बिस्तर पर लेटने के लिए कहा।

उस समय मुझे जो डायलॉग्स दिए गए थे, उन्होंने मुझे असहज कर दिया और मैं हकलाती रही और मुझे रीटेक लेना पड़ा। इस पर रोवा खान बहुत नाराज हो गई और मुझ पर चिल्लाईं। उसने कहा, 'क्या तुम्हारा कभी कोई बॉयफ्रेंड नहीं रहा? तुम इतना शर्मा क्यों रही हो। आपकों बता दें कि फिल्म अभिनेत्री शिल्पा  के पति राजकुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और बेचने के आरोप में जांच का सामना कर रहे है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें