आर्यन खान ड्रग केस के पंच गवाह प्रभाकर सेल का निधन, वकील ने बताया सच

टीम भारत दीप |

वानखेड़े मामले के स्वतंत्र गवाह आरोपियों को खरीदने की कोशिश कर रहे थे।
वानखेड़े मामले के स्वतंत्र गवाह आरोपियों को खरीदने की कोशिश कर रहे थे।

स्वतंत्र गवाह, प्रभाकर सेल ने दावा किया था कि वह केपी गोसावी के पर्सनल बॉडीगार्ड थे। बता दें कि केपी गोसावी वहीं हैं, जिसकी आर्यन के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। इतना ही नहीं प्रभाकर सेल ने हलफनामे में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप भी लगाया था।

मनोरंजन डेस्क। कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सुर्खियों में आए पंच प्रभाकर सेल की मौत हो गई है। उनके वकील तुषार खंडारे के अनुसार, कल चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। प्रभाकर सेल का पार्थिव शरीर आज सुबह 11 बजे अंधेरी स्थित उनके घर लाया जाएगा। वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कौन थे प्रभाकर सेल

स्वतंत्र गवाह, प्रभाकर सेल ने दावा किया था कि वह केपी गोसावी के पर्सनल बॉडीगार्ड थे। बता दें कि केपी गोसावी वहीं हैं, जिसकी आर्यन के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। इतना ही नहीं प्रभाकर सेल ने हलफनामे में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप भी लगाया था। सेल का कहना था कि वानखेड़े मामले के स्वतंत्र गवाह आरोपियों को खरीदने की कोशिश कर रहे थे।

ड्रग केस के प्रमुख गवाह थे प्रभाकर

प्रभाकर सेल को मामले में एक प्रमुख गवाह माना जाता था। प्रभाकर के अनुसार ड्रग केस मामले में 25 करोड़ रुपये के भुगतान पर चर्चा की गई थी, जिसमें से एक अधिकारी समीर वानखेड़े के लिए 8 करोड़ रुपये लेने की बात हो रही थी।

बता दें कि पहले एनसीबी जांच का नेतृत्व कर रहा था। लेकिन प्रभाकर के दावों के तुरंत बाद, एनसीबी हरकत में आई और समीर वानखेड़े व अन्य के बयान दर्ज करने के लिए पांच सदस्यीय टीम को मुंबई भेजा दिया।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें