बागपत में लोहा कारोबारी का अपहरण फिरौती मांगी एक करोड़, मचा हड़कम्प

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

व्यापारी का सुबह चार बजे दुकान पर जाते समय हुआ अपहरण।
व्यापारी का सुबह चार बजे दुकान पर जाते समय हुआ अपहरण।

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सोमवार अलसुबह ही एक लोहा कारोबारी का अपहरण बदमाशों द्वारा किया गया। बदमाशों ने रिहा करने के बदल फिरौती में मोटी रकम मांगी।

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सोमवार अलसुबह ही एक लोहा कारोबारी का अपहरण बदमाशों द्वारा किया गया। बदमाशों ने रिहा करने के बदल फिरौती में मोटी रकम मांगी।  


जानकारी के अनुसार यह वारदात सुबह चार बजे उस समय हुई जब व्यापारी घर से दुकान जा रहे थे। बताया जा रहा है दुकान का कुछ सामान आया था, उसको रिसीव करने वह घर से निकले थे।

इसी बीच रास्ते में उनका अपहरण कर लिया गया।अपहरणकर्ताओं ने फोन कर एक करोड़ की रंगदारी मांगी है। सूचना पर पुलिस जांच में जुट गई है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर कोइ कुछ नहीं कर रहा है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।  

बागपत के खत्री गढ़ी के रहने वाले लोहा व्यापारी 52 वर्षीय आदेश जैन पुत्र मुल्तान जैन की माहवारी मार्ग पर लोहे के समान की सतीश मुल्तान के नाम से दुकान है। सोमवार  सुबह करीब चार बजे आदेश मंगाए गए सामान के पहुंचने के बाद सामान गोदाम में उतरवाने के लिए घर से निकले थे।

दुकान से कुछ दूरी पर बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया।उसके कुछ देर बाद परिजनो के पास एक करोड़ की रंगदारी का फोन आया। फोन आने पर ही परिजनों को अपहरण की जानकारी हुई ।

सूचना पर पुलिस में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की। उधर घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। काफी संख्या में व्यापारी पीड़ित व्यापारी के घर पहुंचे। उन्हीने व्यापारी को बरामद करने की मांग की।


संबंधित खबरें