बागपत में कलयुगी मां ने अपने दो बच्चों को सुलाई मौत की नींद, गई जेल

टीम भारत दीप |

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया,बच्चों के शव भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया,बच्चों के शव भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

एक मां द्वारा अपने दो बच्चों को जान से मारने की खबर सामने आई गांव में हंगामा मच गया। बच्चों के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को इस मामले में अवगत कराया। दो बच्चों की हत्या किए जाने की खबर मिलने से पुलिस वालों के भी होष उड़ गए। सूचना में बताए गए स्थान पर पुसिल वाले तत्काल पहुंच गए।

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां की रहने वाली एक महिला ने अपने दोनों बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी।

जैसे ही एक मां द्वारा अपने दो बच्चों को जान से मारने की खबर सामने आई गांव में हंगामा मच गया। बच्चों के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को इस मामले में अवगत कराया। दो बच्चों की हत्या किए जाने की खबर मिलने से पुलिस वालों के भी होष उड़ गए।

सूचना में बताए गए स्थान पर पुसिल वाले तत्काल पहुंच गए। मामले की छानबीन करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। यह मामला बागपत के छपरौली कस्बे से सामने आया है। हालांकि महिला ने ऐसा क्यों किया अभी इसकी जानकारी किसी को नहीं है पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही असल वजह सामने आएगी। 

बागपत के छपरौली के मोहल्ला कुरैशियान का रहने वाले गुलाब फेरी लगाकर परिवार का पालन-पोषण करता है। गुरुवार सुबह उसकी पत्नी अंजुम ने अपने बेटे उमेर (8 वर्ष) और बेटी अलिफ्शा (5 वर्ष) का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।

गांव में फैली सनसनी

जब यह खबर गांव में फैली तो लोगों के पैरों के तले से जमीन घिसक गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया। बच्चों के शव भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

महिला ने अपने ही बच्चों की हत्या क्यों की, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस महिला से पूछताछ में जुटी है। बच्चों की हत्या से परिजनों और रिश्तेदारों में कोहराम मचा है। वहीं बच्चों का पिता घर में बदहवास पड़ा है। पिता को ढांढस बधाने के लिए ग्रामीणों का तांता लगा हुआ है। 


संबंधित खबरें