मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण से पूर्व राजधानी पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर

टीम भारत दीप |

पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती कराया गया है, जहां उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती कराया गया है, जहां उसकी मौत हो गई।

यह मुठभेड़ हसनगंज इलाके में सुबह करीब 4 बजे हुई। मारा गया इनामी बदमाश राहुल सिंह अलीगंज ज्वैलर्स लूट कांड में भी वांटेड था। हसनगंज इंस्पेक्टर अशोक सोनकर ने बताया कि लूट के दौरान उसने कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आज सुबह लखनऊ में पुलिस ने उसे घेरा तो वह गोलीबारी करने लगा।

लखनऊ। यूपी की राजधानी में आज मुख्मंत्री का शपथग्रहण समारोह है, बड़ी-बड़ी हस्तियां जुटेंगी। इस बड़े समारोह से पूर्व राजधानी की पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया।यह मुठभेड़ हसनगंज इलाके में सुबह करीब 4 बजे हुई।

मारा गया इनामी बदमाश राहुल सिंह अलीगंज ज्वैलर्स लूट कांड में भी वांटेड था। हसनगंज इंस्पेक्टर अशोक सोनकर ने बताया कि लूट के दौरान उसने कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आज सुबह लखनऊ में पुलिस ने उसे घेरा तो वह गोलीबारी करने लगा। दोनों ओर से गोलीबारी में राहुल सिंह घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती कराया गया है, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस को थी बदमाश की तलाश

बदमाश राहुल सिंह को पुलिस की सरगर्मी से तलाश थी। आरोपी राहुल सिंह के नाम कई अपराधिक मामले दर्ज है। लूट हत्या और फिरौती के मामले में नाम शामिल होने के बाद  पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख का इनाम घोषित किया था। शुक्रवार अलसुबह पुलिस को राहुल सिंह के मूवमेंट की जानकारी मिली तो उसे घेर लिया और गोलीबारी में मार गिराया ।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें