लखनऊ में सोमवार देर रात मजदूर की ईंटों से कुचलकर हत्या, जानिए वजह

टीम भारत दीप |

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्रामीणों की सूचना पर परिजन और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन घटना के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दे सके। ग्रामीणों ने बताया कि सजीवन का किसी से विवाद नहीं था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज के रानीखेड़ा गांव में एक मजदूर की ईंटों से कूचकर हत्या कर दी गई। गांव में मजदूर का शव पड़ा देखकर ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि अब तक हत्या के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है।

थाना गोसाईगंज के गांव रानीखेड़ा निवासी सजीवन रावत परिवार के साथ रहता था। वह मजदूरी करके अपने परिवार को पाल रहा था। सोमवार देररात सजीवन खाना खाने के बाद घर से निकले थे, इसके बाद वह घर नहीं लौटे। काफी देर तक नहीं लौटने पर परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला, इसके बाद मंगलवार सुबह गांव में ही उनका शव पड़ा मिला।

ग्रामीणों की सूचना पर परिजन और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन घटना के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दे सके। ग्रामीणों ने  बताया कि सजीवन का किसी से विवाद नहीं था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

निर्दयतापूर्वक की गई हत्या

थाना पुलिस ने बताया कि मजदूर के सिर और चेहरे पर निर्ममता से प्रहार किए गए हैं। शव देखकर लगता है कि आरोपी मजदूर से काफी नफरत करता था। हालांकि परिजनों और ग्रामीणों से कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। इसके बावजूद दुश्मनी के तथ्य की गंभीरता से जांच की जाएगी। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। वहीं मजदूर की हत्या के बाद घर वाले बेहाल हो गए। 


संबंधित खबरें