बदायूं में अतिक्रमण हटाते समय गिरा लिंटर, चपेट में आकर चार युवक घायल, एक गंभीर

टीम भारतदीप |

छत का ‌ब‌िखरा मलबा
छत का ‌ब‌िखरा मलबा

नगर पालिका की ओर से शहर में चलाए जा रहे अतिक्रमण मुक्त अभियान के तहत जेसीबी के जरिए ​भवन तोड़ते समय एक लिंटर गिर जाने के कारण चार युवक उसकी चपेट में आ गए। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लिंटर को हटाकर युवकों को बाहर निकाला गया और उन्हें जिला अस्पताल में ले जाया गया। एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बदायूं। नगर पालिका की ओर से शहर में चलाए जा रहे अतिक्रमण मुक्त अभियान के तहत जेसीबी के जरिए ​भवन तोड़ते समय एक लिंटर गिर जाने के कारण चार युवक उसकी चपेट में आ गए। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। 

आनन-फानन में लिंटर को हटाकर युवकों को बाहर निकाला गया और उन्हें जिला अस्पताल में ले जाया गया। एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

इन दिनों नगर पालिका शहर में अतिक्रमण को हटाने के लिए अभियान चला रहा है। इसी के तहत सदर कोतवाली क्षेत्र के छह सड़का मार्केट में कई भवनों के बारजे आदि गिराए जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक एक भवन के अतिक्रमण को तोड़ते समय लिंटर भरभराकर गिर गया। 

इसके चलते वहां भवन स्वामी के घर के चार युवक उसकी चपेट मे आ गए। अतिक्रमण अभियान वहीं रोक दिया गया। लिंटर से दबे चार युवकों को वहां से गुजर रहे राहगीरों और स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया और इसके बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया। स्थानीय लोगों ने नगर पालिका टीम पर लापरवाही से अतिक्रमण हटाने का आरोप लगाया है। 


संबंधित खबरें