हरदोई: सेल्फी लेते वक्त बंदूक से चली गोली, दुल्हन की चली गई जान, लड़की पक्ष ने लगाया ये आरोप

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

राधिका के गले से गोली आर-पार हो गई थी।
राधिका के गले से गोली आर-पार हो गई थी।

एएसपी ​के मुताबिक पति-पत्नी के द्वारा बंदूक से सेल्फी लेने के दौरान घटना की बात सामने आ रही है। पुलिस मामले में FIR दर्ज कर सभी तथ्यों की विस्तृत जांच की जा रही है। बताया गया कि राजेश गुप्ता की लाइसेंसी बंदूक पंचायत चुनाव में कोतवाली में जमा कर दी गई थी। पंचायत चुनाव हो जाने के बाद गुरुवार को वह दोपहर में लगभग एक बजे कोतवाली से बंदूक लेकर आए और अपने घर पर रख दी।

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के खत्ताजमालखां में बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय अचानक गोली चल जाने से दुल्हन की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया गया कि मृतका के पिता राकेश कुमार ने पति आकाश, ससुर राजेश, सास पूनम और जेठ उमंग के खिलाफ दहेज में 2 लाख रुपए की मांग को लेकर प्रताड़ित करने व गोली मारकर हत्या करने की तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बताया गया कि खत्ताजमालखां निवासी आकाश गुप्ता की शादी दो महीने पहले माधौगंज कस्बे के अन्नपूर्णा नगर निवासी राकेश गुप्ता की पुत्री राधिका के साथ हुई थी। बताया गया कि गुरुवार को दिन के लगभग दो बजे ससुराल में ही बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय गोली चल जाने से राधिका गंभीर रूप से घायल हो गई।

आनन—फानन में परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले गए, यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि राधिका के गले से गोली आर-पार हो गई थी। इधर मामले की सूचना पाकर सीओ सतेंद्र सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। बताया गया कि बंदूक और राधिका के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

उधर राधिका के मायके के लोग भी मौके पर पहुंच गए। बताया गया कि इस मामले में मृतका के पिता राकेश कुमार ने पति आकाश, ससुर राजेश, सास पूनम और जेठ उमंग के खिलाफ दहेज में 2 लाख रुपए की मांग को लेकर प्रताड़ित करने व गोली मारकर हत्या करने की तहरीर है। वहीं पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले को लेकर एएसपी ​के मुताबिक पति-पत्नी के द्वारा बंदूक से सेल्फी लेने के दौरान घटना की बात सामने आ रही है। पुलिस मामले में FIR दर्ज कर सभी तथ्यों की विस्तृत जांच की जा रही है। बताया गया कि राजेश गुप्ता की लाइसेंसी बंदूक पंचायत चुनाव में कोतवाली में जमा कर दी गई थी।

पंचायत चुनाव हो जाने के बाद गुरुवार को वह दोपहर में लगभग एक बजे कोतवाली से बंदूक लेकर आए और अपने घर पर रख दी। बताया गया कि इसके एक घंटे बाद ही यह चौंकाने वाली घटना हुई है।
 


संबंधित खबरें