पत्नी के चरित्र पर करता था शक, झगड़ा इतना बढ़ा कि कुल्हाड़ी से कर डाली हत्या

टीम भारतदीप |

पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की कर दी हत्या
पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के चिलुआताल क्षेत्र के एक गांव में एक पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। हमले के बाद परिवारीजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवारीजन शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे लेकिन पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के चिलुआताल क्षेत्र के एक गांव में एक पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। 

हमले के बाद परिवारीजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवारीजन शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे लेकिन पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। 

बताया गया है कि चिलुआताल क्षेत्र के अमवा गांव के दौलतपुर टोले में रहने वाली तेतरी देवी (35) की उसके पति रविंद्र ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। 

रविंद्र की बेटी ने बताया कि मेरे पिता कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है, कभी-कभी बहुत गुस्सा हो जाते हैं, जिसका इलाज भी चल रहा है। आरोपी पति रविवार की रात शराब के नशे में घर आया, जिसके बाद से ही पत्नी से विवाद कर रहा था। 

भोर में करीब चार बजे विवाद इस कदर बढ़ गया कि पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी के सिर के दाहिने तरफ प्रहार कर दिया। महिला जमीन पर गिर गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस के अनुसार शव को घर लाने के बाद उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी चल रही थी, जिसके बाद गांव के किसी ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


संबंधित खबरें