लखनऊ: जन्मदिन पर भी मुलायम नहीं हुए अखिलेश, टीका लगवाने को लेकर कही ये बात

टीम भारत दीप |

कोरोना महामारी के समय में भी भाजपा ने भ्रष्टाचार किया है।
कोरोना महामारी के समय में भी भाजपा ने भ्रष्टाचार किया है।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव के जन्मदिन पर आज शहर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया। युवजन जनसभा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिंह ने इंदिरा नगर स्थित निजी हॉस्पिटल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। हजरतगंज चौराहे पर स्थित हनुमान मंदिर में सपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई भी बांटी।

लखनऊ। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का गुरुवार को जन्मदिन है। इस अवसर पर उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सीएम योगी के बधाई संदेश पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि जन्मदिन पर बधाई देने की शुरुआत तो हमने की थी, उन्होंने उसे आगे बढ़ाने का काम किया है।

अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि सरकार का मेगा टीकाकरण अभियान कैसा चल रहा है, यह सभी लोग देख रहे हैं। कहा, 'मैं प्रदेश की जनता के साथ खड़ा हूं, मैं कोविड-19 का टीका तब लगवाउंगा। जब प्रदेश की सभी जनता को टीका लग जाएगा'। इस दौरान उन्होंने AIMIM चीफ ओवैसी को लेकर कहा कि भाजपा यूपी विधानसभा जीतने का वही हथकंडा अपनाएगी जो बिहार में अपनाया था।

हम अगले चुनाव में किसी भी बड़े राजनीतिक दल से समझौता नहीं करेंगे। यूपी में राजनीतिक दलों के सक्रिय होने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि भाजपा हर हथकंडा अपनाएगी। ओवैसी के प्रदेश में सक्रिय होने पर अखिलेश बोले कि भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में जो किया वैसा ही हथकंडा यूपी में भी अपनाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में किसी भी बड़े राजनीतिक दल से हमारा गठबंधन नहीं होगा। उन्होंने एक बार फिर से दोहराते हुए कहा हम छोटे दलों के संपर्क में हैं। उन्हीं के साथ ही आगामी 2022 का चुनाव समाजवादी पार्टी लड़ेगी। वही अपने सम्बोधन में अखिलेश यादव ने डॉ भीमराव अंबेडकर स्मारक एवं सांस्कृतिक केंद्र बनाए जाने के सवाल पर कहा कि भाजपा केवल अंबेडकर के नाम पर सियासत कर रही है।

उन्होंने बिना नाम लिए हमला बोलते हुए कहा कि जिन्होंने कभी अंबेडकर को स्वीकारा ही नहीं, आज जो स्मारक बनाने जा रहे है वह सिर्फ राजनीतिक हथकंडा है। वहीं कोरोना की दूसरी लहर की त्रासदी में बहती हुई गंगा में लाशों पर अखिलेश यादव ने कहा अब तो मां गंगा ने भी वापस कर दिया। कोरोना महामारी के समय में भी भाजपा ने भ्रष्टाचार किया है।

यूपी में सबसे ज्यादा पैसे का लेनदेन भाजपा कर रही है और भ्रष्टाचार में लिप्त भारतीय जनता पार्टी के लोग ही हैं। बताते चलें कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव के जन्मदिन पर आज शहर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया। युवजन जनसभा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिंह ने इंदिरा नगर स्थित निजी हॉस्पिटल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

हजरतगंज चौराहे पर स्थित हनुमान मंदिर में सपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई भी बांटी।


संबंधित खबरें