अखिलेश बोले,कोरोना संक्रमण के सहारे पंचायत चुनाव प्रभावित करना चाहती है योगी सरकार

टीम भारत दीप |

अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार गरीबों, पिछड़ों, किसानों व बेरोजगारों के हक पर डाका डाल रही है।
अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार गरीबों, पिछड़ों, किसानों व बेरोजगारों के हक पर डाका डाल रही है।

दरअसल शनिवार को बाराबंकी पहुंचे सपा सुप्रीमो व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण का सहारा लेकर पंचायत चुनाव प्रभावित करना चाहती है। उन्होंने कहा कि कोरोना की आड़ में सरकार हमारे अधिकारों को छीनने का काम कर रही है।

लखनऊ। यूपी की योगी सरकार कोरोना संक्रमण का सहारा लेकर यहां पंचायत चुनाव को प्रभावित करना चाहती है। दरअसल शनिवार को बाराबंकी पहुंचे सपा सुप्रीमो व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण का सहारा लेकर पंचायत चुनाव प्रभावित करना चाहती है।

उन्होंने कहा कि कोरोना की आड़ में सरकार हमारे अधिकारों को छीनने का काम कर रही है। आप सभी लोग सजग रहें और उनके बहकावे में न आएं। अखिलेश यादव ने शनिवार को बाराबंकी में पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा की प्रतिमा का लोकार्पण किया और जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार के चार साल पूरे हो गए हैं।

सूबे में पांच लाख करोड़ के एमओयू का दावा किया गया था लेकिन यहां एक भी उद्योग अभी तक नहीं लगा है। सपा सुप्रीमो अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार गरीबों, पिछड़ों, किसानों व बेरोजगारों के हक पर डाका डाल रही है। सभी सरकारी संस्थाओं को कंपनी बनाया जा रहा है। इससे आरक्षण नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि किसानों की कृषि योग्य भूमि चली जाएगी।

सब कुछ उद्योगपतियों के हाथ में हो जाएगा। इस दौरान उन्होंने 2022 में सपा की सरकार बनने का दावा भी किया। वहीं ऐसी भी चर्चा है कि सपा सु्प्रीमो इस चुनावी वर्ष और पंचायत चुनाव के शंखनाद के वक्त प्रतिमा के प्रतीक के सहारे कई सियासी गणित साधने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल पूर्व मंत्री राकेश वर्मा ने कार्यक्रम को पूरी तरह सफल बनाने के लिए प्रयास किया तो पार्टी के दिग्गज नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक ने अपने नेता की अगवानी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं लखनऊ सीमा से लेकर कार्यक्रम स्थल तक का रास्ता होर्डिंग्स और बैनर से पूरी तरह पटा हुआ नजर आया। 
 


संबंधित खबरें